esha gupta

ईशा गुप्ता ने कुछ मिनट पहले ही इस वीडियो को पोस्ट किया है, लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है।

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी बोल्डनेस की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं, आये दिन उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं, फैंस को भी ऐसी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है, ईशा गुप्ता ने कुछ देर पहले ही अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देख कर फैंस काफी उत्साहित हो रहे हैं, इस वीडियो में एक्ट्रेस फ्लोरल प्रिंट बिकिनी में नजर आ रही हैं।

वीडियो वायरल
ईशा गुप्ता ने कुछ मिनट पहले ही इस वीडियो को पोस्ट किया है, लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है, वीडियो को बैकग्राउंड में डोजा कैट का मशहूर गाना अप एंड डाउन बज रहा है। एक्ट्रेस मिरर की ओर देखते हुए वीडियो बना रही हैं, वो अपने बालों को संवारती दिख रही हैं।

फैंस कर रहे रिएक्ट
ईशा गुप्ता के इस वीडियो को देखकर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा है, ये सब जिम का कमाल है बाबू भैया… एक दूसरे यूजर ने लिखा, ईशा गुप्ता जैसा कोई नहीं, आपको कान्फिडेंस तो लाजवाब है, जहां फैंस ईशा गुप्ता की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, तो वहीं ट्रोलर्स ने ईशा पर निशाना साधना शुरु कर दिया है, वीडियो पर भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं।

वेब सीरीज
अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो ईशा गुप्ता हाल ही में एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज नकाब में नजर आई थी, इस सीरीज में ईशा ने ऑफिसर अदिति आमरे का किरदार किया था, इस सीरीज को देखने के बाद लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की थी, नकाब में ईशा गुप्ता के अलावा मल्लिका शेरावत और गौतम रोड़े भी मुख्य किरदार में थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

Read Also – जिसमें पत्नी समेत सवार थे बिपिन रावत, सेना का सबसे सुरक्षित हेलीकॉप्टर, जानिये खासियत