कभी हार्दिक पंड्या से अफेयर की वजह से रहती थी चर्चा में, अब बिकिनी तस्वीरों से मचाया कोहराम!

0
31
elli avram

एली अवराम अपने फिल्मी करियर से ज्यादा स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के साथ अफेयर की वजह से सुर्खियों में रही हैं, हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम इन दिनों मालदीव्स में छुट्टियां मना रही हैं, इसी बीच उन्होने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जो सभी को हैरत में डाल रहा है, दरअसल उन्होने बताया कि उनका जन्म किसी जकूजी में हुआ है, इंस्टाग्राम पर किये गये पोस्ट में एक्ट्रेस को एक हॉट पिंक कलर की बिकिनी पहने जकूजी में पानी से खेलते देखा जा सकता है।

जकूजी में पैदा हुई थी एली
शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके कैप्शन में उन्होने लिखा, अपने वॉटर बेबी होने के समय को दोबारा जी रही हूं, हां सच्चाई यही है कि मैं एक जकूजी में पैदा हुई हूं। इंस्टाग्राम पर एली द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरें फैंस को बेहद पसंद आ रही है, स्वीडिश और ग्रीक मूल की इस एक्ट्रेस ने हाल में साझा किया था कि वह स्वीडन की एक शॉर्ट फिल्म विद यू में एक्टिंग करती नजर आएगी।

मलंग में आई थी नजर
आपको बता दें कि साल की शुरुआत में रिलीज हुई मोहित सूरी की फिल्म मलंग में भी एली अवराम को देखा गया था, बॉलीवुड के अलावा वो तमिल फिल्म पेरिस पेरिस और कन्नड़ फिल्म बटरफ्लाई में भी बीते समय नजर आ चुकी हैं, इसके साथ ही कपिल शर्मा के साथ किस-किस को प्यार करुं में भी नजर आई थी।

हार्दिक पंड्या के साथ अफेयर
एली अवराम अपने फिल्मी करियर से ज्यादा स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के साथ अफेयर की वजह से सुर्खियों में रही हैं, हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया, हार्दिक के भाई की शादी में अली उनके साथ मंच पर नजर आई थी, हालांकि ब्रेकअप के बाद हार्दिक पंड्या ने एक्ट्रेस और डांसर नताशा स्टेनकोविक से सगाई कर ली, दोनों के घर हाल ही में बेटे का जन्म हुआ है।

Read Also – हार्दिक पंड्या ने तोड़ा सिक्सर किंग युवराज सिंह का रिकॉर्ड, विराट कोहली भी छूटे पीछे!