गहना वशिष्ठ ने वीडियो में कहा, हैलो दोस्तों, मैं आप सभी के सामने लाइव बैठी हुई हूं, मुझे बताइये क्या मैं वल्गर लग रही हूं, क्या मैं चीप लग रही हूं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर अश्लील वीडियो शूट करने तथा उन्हें ऐप के माध्यम से टेलीकास्ट करने के आरोप हैं, कोर्ट में दोनों ही पक्ष अपनी दलीलें दे रही है, लेकिन राज कुंद्रा के वकील का लगातार कहना है कि राज जो कर रहे थे वो इरोटिका की कैटेगरी में आता है, उसे पोर्न नहीं कहा जा सकता।

नंगी होकर लाइव
राज कुंद्रा मामले में सभी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, अब इस मामले में अहम गवाह रही एक्ट्रेस मॉडल गहना वशिष्ठ का एक वीडियो सामने आया है, गहना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक न्यूड लाइव किया, इस पूरे लाइव स्ट्रीम के दौरान गहना पूरी तरह से नंगी थी, उन्होने फैंस से पूछा क्या वो इस वीडियो में वल्गर लग रही है, उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है।

मैंने कुछ भी नहीं पहना है
गहना वशिष्ठ ने वीडियो में कहा, हैलो दोस्तों, मैं आप सभी के सामने लाइव बैठी हुई हूं, मुझे बताइये क्या मैं वल्गर लग रही हूं, क्या मैं चीप लग रही हूं, या मैं कुछ ऐसी लग रही हूं, जिसे आप पोर्न कंटेंट में गिन सके, गहना ने अपने वीडियो में कहा, मैंने कुछ नहीं पहना है, कुछ भी नहीं, जिसे आप कहें कि एक प्वाइंट भी नहीं, कुछ भी नहीं।

फैंस से पूछा बड़ा सवाल
गहना ने कहा मेरा कहना ये है कि मैंने कुछ भी नहीं पहना है, लेकिन फिर भी आप इसे पोर्न की कैटेगरी में नहीं रख सकते, और मेरे जो बाकी वीडियो है, जिनमें मैंने अच्छी तरह कपड़े पहने हुए हैं, उन्हें आप फिर भी पोर्न कह रहे हैं, ये तो गलत बात है, सभी लोग कह रहे हैं कि पोर्न शूट किया है, अभी मैंने एक कपड़ा भी नहीं पहना है, लेकिन फिर भी आप कह रहे हैं कि वल्गर नहीं है।

Read Also – हनी सिंह की पत्नी ने खोला हनीमून पर बंद कमरे में हुई हरकतों का राज, 10 साल बाद बताया सच