Wednesday, May 12, 2021

दिव्या भटनागर के भाई ने पलट दिया पूरा मामला, चैट शेयर कर बताई सच्चाई, पति बेल्ट से…

दिव्या और गगन ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी, एक्ट्रेस ने अपने घर वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की थी।

टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर मौत मामले में नये-नये खुलासे हो रहे हैं, अब उनके पति गगन नारंग विवादों में आ गये है, बीते साल दिसंबर में ही परिवार के खिलाफ जाकर दिव्या ने गगन के साथ शादी की थी, हालांकि कुछ समय बाद ही पति-पत्नी का रिश्ता खराब हो गया, जिससे एक्ट्रेस काफी परेशान थी, दिव्या के भाई देव भट्नागर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होने अपनी बहन के व्हाट्सएप्प चैट की स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जो हैरान करने वाले हैं।

पति करता था मारपीट
दिव्या भटनागर के भाई ने सोशल मीडिया पर जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है, उसमें उनकी बहन किसी से पति द्वारा मारपीट किये जाने की बात बता रही हैं। इतना ही नहीं टीवी एक्ट्रेस कहती हैं कि उन्हें धमकाकर गगन ने शादी की थी, हालांकि इस स्क्रीनशॉट की प्रमाणिकता की जांच नहीं जा गई है।

काश पहले पता चल जाता
एक्ट्रेस के भाई देव भटनागर ने इस चैट को पोस्ट करते हुए अफसोस जताते हुए कैप्शन में लिखा है, काश मुझे ये पहले पता चल जाता, इसके साथ ही उन्होने ये भी लिखा है, अगर ये मुझे पहला पता होता, तो मैं अपनी बहन से कहता कि अपने लिये खड़ी हो जाओ।

पिछले साल शादी
आपको बता दें कि दिव्या और गगन ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी, एक्ट्रेस ने अपने घर वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की थी, बताया जाता है कि दिव्या की शादी में बेहद कम लोग शामिल हुए थे, बीते दिनों एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर खुलासा किया था कि दिव्या अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी परेशान थी।

Read Also – संदिग्ध परिस्थितियों में एक्ट्रेस की मौत, होटल के कमरे में मिली मृत!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles