बिना कपड़ों के मिला था दिशा सालियान का शव! DCP ने बताई सच्चाई, अंकिता को की थी आखिरी कॉल

0
641
sushant singh rajput disha salian

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत पर अब हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. जिससे मुंबई पुलिस सवालों के घेरे में आ रही है. अब हाल ही में दिशा की मौत पर खबरें आई कि, दिशा की लाश बिना कपड़ों के मिली थी और उनके शरीर पर चोट के निशान थे. इस दावे से एक बार फिर मुंबई पुलिस पर सवाल खड़े हो गए थे. क्योंकि, अब तक दिशा की मौत को सुशांत की मौत से जोड़कर देखा जा रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि, अगर दिशा की मौत का असली कारण सबके सामने आ जाता है तो सुशांत की मौत की वजह भी सामने आ जाएगी. खैर इन खबरों पर अब मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के डीसीपी जोन 11 विशाल ठाकुर बड़ा खुलासा किया है.

किस हाल में थी दिशा की लाश?
डीसीपी ठाकुर ने रविवार को अपने बयान में दिशा की शव को लेकर फैलाई जा रही खबरों का खंडन करते हुए कहा कि, ऐसी खबरें गलत हैं. दिशा की लाश नग्न अवस्था में नहीं मिली थी और disha salian sushant singh rajput death जिस वक्त घटना घटी थी उसके फौरन बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई थी. डीसीपी ने अपने बयान में आगे कहा कि, दिशा के माता-पिता भी वहीं मौजूद थे.

किसे की थी आखिरी कॉल?
डीसीपी ने दिशा सालियान की आखिरी कॉल का जिक्र भी अपने बयान में किया और बताया कि, दिशा ने अपनी दोस्त अंकिता को आखिरी फोन कॉल किया था. इसलिए अंकिता का बयान भी दर्ज किया गया है और पूरे मामले पर 20 से 25 लोगों का बयान रिकॉर्ड हुआ है. दिशा की मौत पर उनके परिवार को किसी तरह का शक नहीं है और वह लोग मुंबई पुलिस की जांच से पूरी तरह संतुष्ट हैं.

दिशा की मौत के एक हफ्ते बाद सुशांत की मौत
गौरतलब है कि, दिशा सालियान की मौत 8 जून को मलाड क्षेत्र की एक ऊंची इमारत से गिरकर हुई थी. जिससे सुशांत दुखी तो थे क्योंकि, दिशा उनकी पूर्व मैनेजर रह चुकी हैं. पर दिशा की मौत के एक सप्ताह बाद यानि 14 जून को सुशांत की मौत की खबर सामने आई थी. जिससे पूरा देश हिल गया था.

Read Also: रिया चक्रवर्ती ने 7 फ्लॉप फिल्में देकर भी बनाई करोड़ों की प्रॉपर्टी, जानें कितनी है सालाना कमाई