दिशा पाटनी द्वारा पोस्ट में एक्ट्रेस ने मैचिंग शॉर्ट्स के साथ सफेद टॉप पहन रखा है, उन्होने महामारी को ध्यान में रखते हुए सारे नियम भी फॉलो किये हैं, जिसमें उन्होने अपने चेहरे पर एक मास्क भी पहन रखा है।

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपनी बड़ी बहन खुशबू को जन्मदिन पर सोशल मीडिया के जरिये विश किया है, एक्ट्रेस ने अपनी बहन के साथ तीन तस्वीरें पोस्ट की है, साथ ही कैप्शन में उन्हें सबसे बड़ी प्रेरणा कहा है, दिशा ने साथ में ये भी लिखा है, कीप शाइनिंग, तस्वीरों में दिशा और खुशबू एक समुद्र तट पर वाक करती दिखाई दे रही हैं।

तस्वीर वायरल
दिशा पाटनी द्वारा पोस्ट में एक्ट्रेस ने मैचिंग शॉर्ट्स के साथ सफेद टॉप पहन रखा है, उन्होने महामारी को ध्यान में रखते हुए सारे नियम भी फॉलो किये हैं, जिसमें उन्होने अपने चेहरे पर एक मास्क भी पहन रखा है, दिशा के बाल एक पोनीटेल में बंधे हुए हैं, दूसरी ओर उनकी बहन एक काले रंग की बिकिनी टॉप पहने तथा खुले बालों के साथ शॉर्ट्स से मेल खाती हुआ दिखाई दे रही हैं, तस्वीर में दिशा ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होने लिखा, हैप्पी बर्थडे डूब्बू, मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा, कीप शाइनिंग मेरी बड़ी बहन।

बीच पर वॉक
पहली तस्वीर में दोनों बहनें एक बीच पर वॉक करती नजर आ रही हैं, तो दूसरी तस्वीर में दोनों ने एक-दूसरे को गले लगा रखा है, जिसमें उनकी बहन बेहद खुश दिख रही हैं, वहीं दिशा भी कुछ कम नहीं लग रही हैं, वो हमेशा की तरफ स्टनिंग और ग्लैमरस दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

मालदीव में छुट्टियां
हाल ही में दिशा पाटनी मालदीव छुट्टियां मनाने गई थी, जहां से उन्होने लगातार ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की, दिशा के साथ उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ भी मालदीव में थे, दोनों फेस्टिव सीजन को सेलिब्रेट करने के लिये एक साथ रवाना हुए थे, दिशा और टाइगर के फैंस दोनों को एक साथ देखना पसंद करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)