Home मनोरंजन समंदर किनारे दिशा पाटनी का बिकिनी अवतार, लोग कर रहे अजब-गजब कमेंट!

समंदर किनारे दिशा पाटनी का बिकिनी अवतार, लोग कर रहे अजब-गजब कमेंट!

0
189
disha patani

दिशा पाटनी की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर रहे हैं, एक ने कमेंट बॉक्स में लिखा, हर दिवाली बिना कपड़ों की होती है आपकी।

मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अकसर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, इन दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं, इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, अपनी तस्वीरें तथा वीडियोज शेयर करती रहती हैं, कई बार उन्हें अपने तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है, अब दिशा ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी तस्वीरें पोस्ट की है, जिसके बाद लोग उन्हें भला-बुरा कह रहे हैं।

मरुन बिकिनी
दिशा ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर पोस्ट की है, इसमें देखने को मिल रहा है कि वो मरुन कलर की बिकिनी में समंदर किनारे पोज दे रही है, इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होने कोई कैप्शन नहीं लिखा है, लेकिन इमोजी बनाई है। दिशा को लेकर कहा जा रहा है कि इन दिनों वो अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ मालदीव्स में छुट्टियां मना रही हैं, एक्ट्रेस मालदीव की अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही है। टाइगर भी अपने मालदीव की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

मालदीव के लिये रवाना
बताया जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी बीते गुरुवार को मालदीव के लिये रवाना हुए हैं, दोनों वहां पर फेस्टिव सीजन के एन्जॉय करने वाले हैं, टाइगर और दिशा के अफेयर के काफी चर्चे हैं, लेकिन दोनों ने इस बात को कभी स्वीकारा नहीं है। दिशा की टाइगर के परिवार के साथ भी काफी अच्छी बांडिंग है, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें अकसर वायरल होती रहती है।

लोग कर रहे कमेंट
दिशा की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर रहे हैं, एक ने कमेंट बॉक्स में लिखा, हर दिवाली बिना कपड़ों की होती है आपकी। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, देखो वो टाइगर का शिकार जा रहा है, बहरहाल दिशा ने एक इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ को लेकर कहा था कि उन्हें इंप्रेस करना बहुत मुश्किल है, वह सालों से उन्हें इंप्रेस करने की कोशिश कर रही है, लेकिन अभी तक सफल नहीं हो पाई है, जबकि एक सोशल मीडिया यूजर ने टाइगर से पूछा कि क्या वो दिशा को डेट कर रहे हैं, तो एक्टर ने कहा था कि मेरी औकात नहीं है भाई।