disha41

वीडियो में दिशा पटानी ने सबसे पहले अपना इंट्रो दिया, जिसमें उन्होने बताया कि वो 19 साल की है, फिर उन्हें ऑडिशन के दौरान अपनी प्रोफाइल दिखाई।

बॉलीवुड में कम समय में अपनी पहचान बनाने वाली दिशा पाटनी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं, एक्ट्रेस के जन्मदिन पर फैंस के साथ-साथ सितारे भी उन्हें बधाई दे रहे हैं, इस बीच एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिशा 19 साल की उम्र में पहली बार ऑडिशन देती नजर आ रही हैं, एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

दिशा का वीडियो
वीडियो में दिशा पटानी ने सबसे पहले अपना इंट्रो दिया, जिसमें उन्होने बताया कि वो 19 साल की है, फिर उन्हें ऑडिशन के दौरान अपनी प्रोफाइल दिखाई, एक्शन बोलने के साथ ही दिशा ने अपनी लाइन बोली, और अपने सीन को अच्छे से परफॉर्म किया, उन्होने पहले लीड रोल के लिये ऑडिशन दिया, फिर सपोर्टिंग रोल के लिये भी ऑडिशन दिया, इस दौरान एक्ट्रेस काफी एनरजेटिक नजर आई।

साउथ फिल्म से शुरुआत
आपको बता दें कि दिशा पटानी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में साउथ फिल्म लोफर से की थी, इस फिल्म को साउथ के चर्चित डायरेक्टर पूरी जगन्नाथ ने निर्देशित किया था, disha patani latest pics on instagram हालांकि इस फिल्म से दिशा के करियर में कुछ खास इजाफा नहीं हुआ।

इस फिल्म से मिली पहचान
दिशा पटानी को 2016 में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी की बायोपिक में देखा गया था, इस फिल्म में दिशा ने धोनी की पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका का किरदार किया था, इस फिल्म में धोनी के रुप में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत नजर आये थे।

Read Also – बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट हो रही जबरदस्त ट्रोल, डांस वीडियो में पार कर दी हदें