Thursday, April 22, 2021

किसी प्रोफेशनल बॉक्सर से कम नहीं है टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी, लिखा पंगा मत लेना, वीडियो

एक्ट्रेस दिशा पाटनी किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है, जब से उन्होने खुद को ब्लैक लाइव मैटर कैंपेन के साथ जोड़ा है, सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं।

भारत में कोरोना ने तांडव मचा रखा है, कुछ शहरों में तेजी से मामले बढ रहे हैं, रोजाना सैक़ड़ों लोगों की जान जा रही है, हालांकि सरकार ने लॉकडाउन में ढील दे दी है, लेकिन इसके बावजूद लोग अपने घरों में ही समय बिता रहे हैं, बॉलीवुड के कुछ सितारे अपने घरों में ही रहकर आने वाले प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, एक्ट्रेस दिशा पाटनी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बॉक्सिंग कर रही दिशा पाटनी
दिशा पाटनी का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में वो बॉक्सिंग करती नजर आ रही हैं, उनके बॉक्सिंग का अंदाज देखकर फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं, वो किसी प्रोफेशनल बॉक्सर की तरह बॉक्सिंग करती नजर आ रही हैं, वो अपने कोच के साथ प्रैक्टिस करती दिख रही हैं, इस थ्रोबैक वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था मेरे से पंगा मत लेना।

सुर्खियों में रहती हैं एक्ट्रेस
एक्ट्रेस दिशा पाटनी किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है, जब से उन्होने खुद को ब्लैक लाइव मैटर कैंपेन के साथ जोड़ा है, सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं, उन्होने पहले कई फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन किये थे, ऐसे में उनका इस मुहिम के साथ जुड़ना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है।

सलमान खान के साथ आएंगी नजर
अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो दिशा की आखिरी फिल्म मलंग थी, अब वो सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नजर आएंगी, फिलहाल कोरोना की वजह से फिल्म को टाल दिया गया है, लेकिन ताजा जानकारी के मुताबिक जल्द ही फिल्म का काम शुरु होने वाला है, जल्द ही सलमान-दिशा का एक गाना शूट किया जाएगा, इससे पहले भी वो दबंग खान के साथ फिल्म भारत में काम कर चुकी हैं।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles