sayyeshaa

सायशा सहगल साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस है, दिलीप कुमार की नातिन सायशा बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडियन फिल्मों तक में काम कर चुकी हैं।

बॉलीवुड लेजेंड दिलीप कुमार साहब इसी महीने 7 जुलाई को इस दुनिया से विदा हो गये, दिलीप कुमार की अपनी कोई संतान नहीं थी, लेकिन उनकी एक नातिन बी टाउन की हसीना है, उनकी ये नातिन फिल्मों में अपने हुस्न का खूब जलवा बिखेर रही हैं, अब आप सोच रहे होंगे कि जब उनके बच्चे ही नहीं थे, तो फिर नातिन कैसे आ गई, तो हम आपका सारा कंफ्यूजन दूर कर देते हैं।

सायशा है दिलीप कुमार की नातिन
दिलीप कुमार के एक साले थे, यानी उनकी पत्नी सायरा बानो के भाई, उनकी बेटी का नाम शाहीन बानो है, शाहीन की शादी एक्टर सुमित सहगल से हुई है, शाहीन और सुमित की एक बेटी है, sayyeshaa instagram pics जिनका नाम सायशा सहगल है, तो इस रिश्ते से सायशा दिलीप कुमार की नातिन हुई।

2016 में डेब्यू
सायशा सहगल साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस है, दिलीप कुमार की नातिन सायशा बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडियन फिल्मों तक में काम कर चुकी हैं, सायशा ने 2016 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था, sayyeshaa instagram उन्होने अजय देवगन के साथ शिवाय से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत की।

तेलुगू फिल्म से करियर की शुरुआत
सायशा अभी सिर्फ 23 साल की है, उन्होने 2015 में ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, उनकी डेब्यू फिल्म अखिल रही, तो एक तेलुगू फिल्म है, इस फिल्म में उनके काम की खूब तारीफ हुई। sayyeshaa insta इतनी कम उम्र में सायशा 9 फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिसमें 8 साउथ की फिल्में और एक बॉलीवुड फिल्म है।

Read Also – ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कहर ढा रही मौनी रॉय, जो देख रहा वही फिदा