sunanina

सुनैना भले ही वैभव रेखी की पहली पत्नी है, लेकिन एक्ट्रेस दीया मिर्जा से भी उनका काफी अच्छा रिश्ता है, अकसर बेटी से मिलने और सेलिब्रेशन के लिये सुनैना दीया और वैभव के साथ उनके घर पर नजर आती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा मां बनने के बाद बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी को खूब एन्जॉय कर रही हैं, सभी जानते हैं कि दीया और वैभन दोनों की ये दूसरी शादी है, ऐसे में आज हम आपको वैभव रेखी की पहली पत्नी सुनैना रेखी के बारे में बताते हैं, उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

लाइफस्टाइल कोच
सुनैना रेखी पेशे से एक लाइफ स्टाइल कोच है, वो 2019 में हुए सबसे प्रतिष्ठित योग दिवस समारोह के लिये न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में देश का प्रतिनिधित्व करने वाली पहली भारतीय महिलाओं में से एक है, वो खूबसूरत होने के साथ-साथ बोल्ड और हॉट भी हैं।

पहली पत्नी
सुनैना भले ही वैभव रेखी की पहली पत्नी है, लेकिन एक्ट्रेस दीया मिर्जा से भी उनका काफी अच्छा रिश्ता है, अकसर बेटी से मिलने और सेलिब्रेशन के लिये सुनैना दीया और वैभव के साथ उनके घर पर नजर आती हैं। वैभव और सुनैना की एक बेटी है, जिसकी ज्वाइंट कस्टडी दोनों पैरेंट्स के पास है।

शादी और तलाक
सुनैना रेखी ने मुंबई के बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी की थी, दोनों की एक बेटी भी हुई, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका, दोनों ने तलाक ले लिया। सुनैना फिलहाल किसी रिलेशन में नहीं हैं, लेकिन वैभव साल 2019 से एक्ट्रेस दीया मिर्जा के साथ रिलेशन में थे, दोनों ने 15 फरवरी 2021 को शादी कर ली, अब दोनों का एक बेटा भी है।

योगा सिखाती है
सुनैना मुंबई की रहने वाली हैं और प्रोफेशनली योगा सिखाती हैं, उन्हें बीच पर टाइम स्पेंड करना बेहद पसंद है, इसके साथ ही उनके सोशल मीडिया हैंडल को देखें, तो पूरा का पूरा खूबसूरत तस्वीरों से गुलजार है, सुनैना की खूबसूरती और फिटनेस देखने के बाद साफ है कि वो ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को मात देती हैं, सुनैना ने वैभव और दीया की शादी पर रिएक्शन दिया था, जो खूब वायरल हुआ था।

Read Also – राज कुंद्रा केस- एक्ट्रेस का बड़ा बयान, धोखे से शूट किया प्राइवेट पार्ट्स, कहा था नहीं दिखाएंगे