सुशांत सिंह राजपूत के ट्विटर से डिलीट हुए tweet? पुलिस को हुआ शक

0
68
sushant singh rajput twitter handle tweet delete

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) ने महज 34 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया और वो भी खुद मौत को गले लगाकर. एक्टर ने ऐसा किस बात से परेशान होकर किया ये सवाल अब भी गुत्थी बना हुआ है. जिसकी जानकारी पुलिस को अब तक नहीं मिली है. हालांकि, इस केस की जांच के लिए 3 टीमों का गठन किया गया है जो सुशांत से जुड़े लोगों से लेकर उनके काम तक के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं. पर अब एक बड़ी जो खबर सामने आई है वो ये कि, सुशांत के ट्विटर अकाउंट से कुछ ट्वीट (sushant singh rajput twitter) डिलीट हुए हैं और इसकी पड़ताल के लिए बांद्रा पुलिस ने ट्विटर से पूरी डिटेल मांगी है.

पुलिस को ट्विटर पर हुआ शक
एक्टर की मौत के बाद से ही हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है. अब तक 23 लोगों से पुलिस पूछताछ कर चुकी है. जिसमें उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी शामिल हैं और उनके दोस्तों समेत नौकर से भी पूछताछ हुई है. पर अब पुलिस सुशांत के ट्विटर अकाउंट को खंगालने की तैयारियों में जुट गई है.sushant singh rajput twitter पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो पुलिस को एक्टर के अकाउंट पर कुछ शक हुआ है. पुलिस को शक है कि अकाउंट से कुछ ट्वीट डिलीट हैं और इसकी पूरी जानकारी के लिए पुलिस ने ट्विटर से एक्टर के बीते 6 महीने की पूरी डिटेल भी मांगी है.

पुलिस को ट्विटर अकाउंट पर शक हुआ है इसकी जानकारी पुलिस द्वारा नहीं दी गई है. इसलिए Infoyouneed इन खबरों की पुष्टि नहीं करता. लेकिन हाईप्रोफाइल मामले की जांच काफी बारीकी से की जा रही है. sushant singh twitterबता दें, एक्टर ने आत्महत्या से करीब 10 दिन पहले इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट अपनी मां के लिए इमोशनल मैसेज के साथ शेयर की थी. वहीं शुरुआती जांच में पता चला है कि, एक्टर बीते 6 महीनों से तनाव में थे और इसका इलाज भी करा रहे थे. पर तनाव किस बात को लेकर था ये फिलहाल पता नहीं चला है.

ये भी पढ़ेंः- होते-होते रह गई थी सुशांत-अंकिता की शादी, एक्टर ने तारीख का भी कर दिया था ऐलान, वीडियो