deepika sushant1

दीपिका पादुकोण के इस पोस्ट पर कुछ लोगों ने नाराजगी जाहिर की है, उन्होने एक्ट्रेस को ट्रोल करने की कोशिश की है।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को फांसी से झूलकर अपनी जान दे दी, उनका शव मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट से मिला, सिर्फ 34 साल की उम्र में उन्होने इस दुनिया को अलविदा कह दिया, उनके इस फैसले से हर कोई हैरान है, हर कोई अपने सवालों के जवाब ढूंढने की कोशिश कर रहा है, कि आखिर क्यों उन्होने ऐसा फैसला लिया। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कुछ ऐसा ट्वीट किया है, जिसकी वजह से उन्हें जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है।

दीपिका पादुकोण का ट्वीट
दीपिका पादुकोण ने सुशांत के सुसाइड के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होने ना तो सुशांत को श्रद्धांजलि दी है और ना ही उनका कहीं नाम लिखा है, एक्ट्रेस का ये पोस्ट मेंटल हेल्थ को लेकर है, उन्होने लिखा है, एक ऐसे इंसान के तौर पर जिसने मेंटल इलनेस जैसी परेशानी को खुद झेला है, मैं लोगों तक पहुंचने की बात पर जितना जोर डालूं उतना कम है, बात करें, संवाद करें, जाहिर करें और लोगों से मदद मांगे, याद रखें कि आप अकेले नहीं हैं, हम सब आपके साथ हैं, और सबसे जरुरी ये बात याद रखनी है कि उम्मीद बाकी है।

लोग हो गये नाराज
दीपिका पादुकोण के इस पोस्ट पर कुछ लोगों ने नाराजगी जाहिर की है, उन्होने एक्ट्रेस को ट्रोल करने की कोशिश की है, एक यूजर ने दीपिका के इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, इस मौके पर भी इन्हें सिर्फ अपने बारे में ही बात करनी थी, अपने एनजीओ का प्रमोशन करना था, इसके साथ ही कुछ और लोगों ने अजब-गजब कमेंट किये हैं।

कुछ लोग समर्थन में उतरे
जहां एक तरफ कुछ लोग दीपिका के इस पोस्ट पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग उनके समर्थन में भी उतर आये हैं, उन्होने दीपिका पादुकोण द्वारा कही गई बातों को गंभीरता से लेने की बात करते हुए उनकी तारीफ की, साथ ही ट्रोल करने वालों को भी जवाब दिया, आपको बता दें कि रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद दीपिका ने खुद कबूल किया था, कि वो डिप्रेशन में चली गई थी।

Read Also – सुशांत सिंह राजपूत को अंतिम विदाई देनी पहुंची कथित प्रेमिका रिया, अंतिम रात भी किया था फोन