Friday, April 23, 2021

दीपिका पादुकोण को प्यार में मिला था धोखा, बोलीं- ‘रंगेहाथ पकड़ने के बाद भी दिया दूसरा मौका’

बॉलीवुड में मस्तानी गर्ल नाम से मशहूर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) किसी ना किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं. दीपिका ने हाल ही में अपना 35वां जन्मदिन मनाया है और इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए पति रणवीर ने डिनर पार्टी का भी आयोजन किया था. जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए थे. इस पार्टी में दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ पहुंचे थे. दीपिका जितना फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रही हैं उससे कही ज्यादा वह अपना पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में आ चुकी हैं. भले ही अब दीपिका एक खुशहाल शादीशुदा जीवन बिता रही हैं लेकिन एक वक्त ऐसा था जब दीपिका को धोखा मिला था और धोखे की वजह से वह डिप्रेशन में चली गई थीं.

दीपिका पादुकोण ने खुद अपने डिप्रेशन के बारे में खुलकर की बात की थी. दीपिका ने 2018 में एक्टर रणवीर सिंह से शादी की थी. लेकिन रणवीर सिंह को डेट करने से पहले दीपिका रणबीर कपूर को डेट कर चुकी हैं.deepika-ranbir-7-jan-2021 दोनों के बीच की बॉन्डिंग देखकर ऐसे कयास लगाए जाने लगे थे दीपिका रणबीर से शादी कर लेंगी. लोगों को भी इनकी जोड़ी अच्छी लगती थी. मगर एक ऐसा वक्त आया जिसने दीपिका को अंदर से बुरी तरह तोड़ दिया और दोनों अलग हो गए.

रंगे हाथों पकड़ा
दीपिका पादुकोण ने अपने जिंदगी के इस दर्दनाक घटना का खुलासा एक इंटरव्यू में किया था हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया था. दीपिका ने बताया था उसने पहले तो धोखा दिया था और फिर माफी मांगी. बतौर दीपिका- ‘मेरे लिए सेक्स का मतलब सिर्फ फिजिकल होना नहीं है, बल्कि इसमें इमोशन्स भी जुड़ते हैं. मैं जब भी किसी रिश्ते में रही, मैंने उसे कभी धोखा नहीं दिया. मैं उसे धोखा दूंगी या चीट करूंगी तो मैं रिश्ते में ही क्यों रहूंगी? इससे अच्छा है कि मैं सिंगल रहूं और मस्ती करूं. लेकिन हर कोई ऐसा नहीं होता, इसलिए मुझे पहले काफी दुख झेलना पड़ा. मैं इतनी बेवकूफ थी कि मैंने उसे दूसरा मौका दिया, जबकि मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा था.’

माफ भी कर दिया
दीपिका ने इंटरव्यू में आगे बताया था कि रंगे हाथों पकड़ने के बावजूद उन्होंने ‘उस शख्स के माफी मांगने पर माफ कर दिया था जो मेरी बेवकूफी थी. मुझे उन चीजों से बाहर आने में बहुत लंबा समय लगा औरdeepika-ranbir-breakup अब जब मैं उन चीजों से निकल चुकी हूं तो कोई मुझे दोबारा उस वक्त में वापस नहीं ले जा सकता. जब उसने मुझे पहली बार धोखा दिया था तो मुझे लगा कि हो सकता है मेरे में कोई कमी होगी. लेकिन जब किसी की आदत ही धोखा देना हो तो वो यही करता है.’

बता दें, दीपिका और रणबीर का रिश्ता काफी चर्चाओं में रहा है. ऐसा कहा जाता है कि दीपिका रणबीर से सच्चा प्यार करती थीं मगर उनके साथ ऐसा कुछ हुआ कि वो बुरी तरह टूट गई और रणबीर से अलग होने का फैसला लिया. खैर जो भी हो अब दीपिका रणवीर सिंह के साथ काफी खुश हैं और रणवीर सिंह अपनी पत्नी की काफी केयर करते हैं. दीपिका के मुश्किल से मुश्किल समय और खुशियों में रणवीर को हर जगह पत्नी के साथ देखा जाता है.

ये भी पढ़ेंः- दीपिका-अनुष्का या प्रियंका नहीं बल्कि 90 लाख की अंगूठी पहनती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles