deepika

गहराइयां में दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार में हैं, उनके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी लीड रोल में दिखेंगे।

बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म का नाम और उसकी पहली झलक सामने आ चुकी है, इस फिल्म का नाम गहराइयां है, फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका है, इसमें दीपिका शादी के बाद पहली बार इतने बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

मुख्य किरदार
गहराइयां में दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार में हैं, उनके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी लीड रोल में दिखेंगे। फिल्म का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया हैं, टीजर में दीपिका और सिद्धांत की सिजलिंग केमेस्ट्री की खूब चर्चा हो रही है।

लिपलॉक
गहराइयां के टीजर में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी लिपलॉक करते हुए एक-दूसरे के साथ रोमांस में डूबे दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक शकुन बत्रा हैं, फिल्म अगले महीने 25 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग कोरोनाकाल 2020 के दौरान गोवा, मुंबई और अलीबाग में हुई थी।

दीपिका ने क्या लिखा
दीपिका पादुकोण ने फिल्म की पहली झलक साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, मेरे दिल का एक टुकड़ा, अनन्या पांडे ने लिखा ये और ज्यादा डूबने का समय है, सिद्धांत ने लिखा, कहते हैं आप जिस चीज को चाहते हैं उसमें अपना कुछ ना कुछ छोड़ देते हैं, यहां आप मेरा दिल पाएंगे। इस टीजर से दीपिका के लुक्स तथा एक्सप्रेशंस सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल हो रहे हैं।

Read Also – पैर की पोजीशन बदलते हुए रश्मिका मंदाना कर बैठी गलती, सबकुछ कैमरे में कैद, तस्वीरें