वीडियो- दिल दहला देगी एसिड अटैक से जूझती मालती की कहानी, दीपिका के फिल्म का ट्रेलर रिलीज

0
61
Loading...

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने अपने लुक के साथ काफी एक्सपेरिमेंट किया है, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई है।

दीपिका पादुकोण इस समय बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस मानी जाती हैं, उन्होने जनवरी 2018 में रिलीज हुई फिल्म पद्मावत में रानी पद्मिनी का किरदार निभाया था, अब करीब दो साल बाद दीपिका की फिल्म छपाक आ रही है, फिल्म की ट्रेलर रिलीज हो गया है, सोशल मीडिया पर ट्रेलर तेजी से वायरल हो रहा है, ज्यादातर लोगों को ये काफी दमदार लग रहा है।

एसिड अटैक सरवाइवर
आपको बता दें कि छपाक में दीपिका का नाम मालती है, जो एक एसिड अटैक सरवाइवर है, छपाक में एक लड़की के साथ एसिड अटैक की घटना और फिर उसके बाद न्याय पाने की लड़ाई को दिखाया गया है, फिल्म में विक्रांत मैसी अमोल के किरदार में हैं, जो मालती की लड़ाई में उसका साथ देते हैं और उन्हें न्याय दिलाने के लिये लड़ते हैं।

दीपिका कर रही प्रोड्यूस
इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने अपने लुक के साथ काफी एक्सपेरिमेंट किया है, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई है, इसके साथ ही आपको ये भी बता दें कि इस फिल्म के साथ ही दीपिका पहली बार प्रोड्यूसर भी बन रही हैं, वो इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं।

10 जनवरी को रिलीज
आपको बता दें कि छपाक की कहानी एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है, ये फिल्म अगले महीने 10 जनवरी को रिलीज होगी, फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है, फिल्म पहले ही काफी चर्चा में है, ट्रेलर देखने के लिये नीचे क्लिक करें।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here