रामायण में बनी ‘सीता’ बी-ग्रेड फिल्मों में कर चुकी है काम, अब इस मूवी में आएंगी नजर

0
534
deepika chikhalia b grade movie

लॉकडाउन के बीच एक बार फिर से रामानंद सागर की रामायण की चर्चा हो रही है. रामायण में मुख्य किरदार निभाने वाले कलाकारों की भी सोशल मीडिया पर खूब यादें ताजा हो रही हैं. शो में भगवान राम का किरदार अरुण गोविल और माता सीता के किरदार को दीपिका चिखलिया ने निभाया था. दोनों ने इन दिनों अपनी पुरानी यादों को भी फैंस के साथ ताजा किया है. दीपिका को तो लोग अब भी सीता माता के रूप में जानते हैं और कई लोग उनके पैर छूकर प्रणाम करते हैं. पर शायद ही कोई जानता है कि, दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत बीग्रेड फिल्मों से की थी.

बीग्रेड फिल्मों से ‘सीता’ ने की करियर की शुरुआत
भले ही लोग दीपिका को सीता माता के रूप में जानने लगे और घर-घर में उनकी पूजा होने लगी. मगर रामायण के बाद वह अपनी सीता मईया की छवि को तोड़ने में कामयाब नहीं हो पाई. इसका एक कारण ये भी था कि, वह लोगों की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहती थी.deepika chikhalia b grade films लंबे अरसे के बाद दीपिका ने साल 2017 में छोटे पर्दे पर गुजराती शो ‘छुट्टा छेड़ा’ से वापसी की. दीपिका को कई फिल्मों में भी देखा गया लेकिन, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बी ग्रेड फिल्मों से की थी.

इन फिल्मों में किया काम
करियर के शुरुआती समय में दीपिका ने भगवान दादा, रात के अंधेरे में, खुदाई, सुन मेरी लैला, चीख, आशा ओ भालोबाशा, नांगल जैसी फिल्मों में काम किया और इन फिल्मों में अधिकतर बी-ग्रेड फिल्में थीं.deepika chikhalia कई फिल्मों में उन्होंने बोल्ड अंदाज भी अपनाया. पर जब उन्होंने सीता का रोल किया तो उन्होंने बोल्ड किरदारों और छोटे-कपड़ों से दूरी बना ली.

इस फिल्म में आएंगी नजर
दीपिका चिखलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें बहुत जल्द फिल्म गालिब में देखा जाएगा. जो अफजल गुरु के बेटे गालिब गुरु की जीवन पर बनाई जा रही है. फिल्म की शूटिंग कश्मीर में होगी. दीपिका को कश्मीर की खूबसूरती ने काफी आकर्षित किया है. इसके अलावा इलाहाबाद और वाराणसी में भी फिल्म के कुछ सीन्स शूट किए जाएंगे. फिल्म रिलीज के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

दीपिका के पति हैं मालिक
बात अगर सीता यानि दीपिका के निजी जीवन की करें तो उन्होंने बिजनेस मैंन हेमंत टोपीवाला से शादी की है जो हेमंत श्रृंगार बिंदी और टिप्स एंड टोज नेलपॉलिश के मालिक हैं. दोनों की दो प्यारी-प्यारी बेटियां हैं. दीपिका अपने पति की मार्केंटिंग टीम की भी हेड है. यानि वह एक पत्नी, मां और गृहणी के साथ-साथ पति का बिजनेस भी संभालती हैं.

ये भी पढ़ेंः- इन अभिनेत्रियों का लीक हुआ नहाते हुए Video, तो इस एक्ट्रेस की बिना कपड़ों की तस्वीरों से मचा तहलका