malti chahar age

मालती चाहर उस समय सुर्खियों में आई थी, जब 2018 में पहली बार उन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स के मैच में देखा गया था, तब वो चेन्नई की जीत पर खुशी होती थी।

चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक है, एक टीम में सीनियर खिलाड़ियों के साथ कई युवा चेहरे भी हैं, जो अपने खेल से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, उन्हीं में से एक है यंग एंड सुपर टैलेंटेड दीपक चाहर, भाई की तरह बहन मालती भी चर्चा में बनी रहती हैं, वो भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, खूबसूरती में मालती बॉलीवुड की बड़ी हिरोइनों को टक्कर देती दिखती हैं।

आईपीएल की मिस्ट्री गर्ल
मालती चाहर उस समय सुर्खियों में आई थी, जब 2018 में पहली बार उन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स के मैच में देखा गया था, तब वो चेन्नई की जीत पर खुशी होती थी, हार पर निराश नजर आती थी, malti chahar इसके बाद मालती को इंटरनेट पर खूब सर्च किया गया और वो रातों-रात फेमस हो गई, 2018 में उन्हें मिस्ट्री गर्ल कहा गया।

एक्ट्रेस और मॉडल
मालती चाहर एक्ट्रेस और मॉडल है, 2018 में फिल्म जीनीयस में नजर आ चुकी हैं, malti chahar pic इसके साथ ही वो साड्डा जलवा सांग में भी दिखी थी, 29 वर्षीय मालती वैसे तो सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं, लेकिन उन्होने एक्टिंग और मॉडलिंग को करियर के रुप में चुना, सोशल मीडिया पर भी उनकी गजब की फैन फॉलोइंग है, सिर्फ इंस्टाग्राम पर उनके 4 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। malti chahar insta भाई के साथ उनकी एक तस्वीर खूब पसंद की गई थी, जिसमें वो अपने छोटे भाई दीपक को एक लकड़ी की ट्रॉफी देती नजर आई थी।

मिस इंडिया रनरअप
यंग एंड ब्यूटीफूल मालती 2014 में एफबीबी फेमिना मिस इंडिया दिल्ली में सेकेंड रनरअप रही थी, उन्हें डांस, पेंटिग और एटवंचर स्पोर्ट्स बहुत पसंद है, malti chahar miss india वहीं दीपक को साल 2012 में राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम में शामिल किया था, लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला, इसके बाद 2 सीजन 2016 और 2017 में रायजिंग पुणे सुपर जायंट्स के लिये खेलें, इसके बाद साल 2018 में चेन्नई के साथ जुड़ गये और तब से यहीं हैं।

Read Also – श्रीदेवी की बेटी का अनदेखा अवतार, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही जाह्नवी कपूर!