chahatt

चाहत खन्ना को टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं से लोकप्रियता मिली थी, 2 बच्चों की मां चाहत लंबे समय से काम की तलाश में हैं, इसके अलावा वो कपड़ों का बिजनेस भी कर रही हैं।

एक्ट्रेस चाहत खन्ना से अलग हो चुके उनके पूर्व पति फरहान शाहरुख मिर्जा को कोर्ट ने राहत दी है, चाहत खन्ना ने अपने पति के खिलाफ दुष्कर्म तथा अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप लगाये थे, एक्ट्रेस ने कहा था कि उनके पति ने इस तरह की हरकतें करते हुए उनके वीडियो भी रिकॉड किये थे।

कोर्ट ने दी राहत
जी न्यूज की अंग्रेजी वेबसाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार जज अजय रस्तोगी तथा जज अभय एस ओका की बेंच ने अपने एक आदेश में कहा, जारी नोटिस 8 नवंबर 2021 को वापस करने योग्य, इस दौरान एफआईआर नंबर 431/2018 में याचिकाकर्ता की गिरफ्तारी पर रोक रहेगी, पुलिस स्टेशन ओशिवारा, जिला मुंबई, अगले आदेश तक, याचिकाकर्ता चल रही जांच में सहयोग करेगा।

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं चाहत
मामले में अगली सुनवाई 8 नवंबर को होगी, हाईकोर्ट द्वारा उनकी अग्रिम जमानत याचिका को खारिज करने के आदेश को चुनौती देते हुए फरहान शाहरुख मिर्जा ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था, आपको बता दें कि चाहत टीवी की चर्चित एक्ट्रेस हैं, कई पॉपुलर टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं, चाहत सिंगल मदर है, वो अकेले ही अपने बच्चों को पाल रही हैं।

2 शादी असफल
चाहत खन्ना को टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं से लोकप्रियता मिली थी, 2 बच्चों की मां चाहत लंबे समय से काम की तलाश में हैं, इसके अलावा वो कपड़ों का बिजनेस भी कर रही हैं, निजी जिंदगी की बात करें, तो चाहत खन्ना ने दो बार शादी की है, लेकिन दोनों ही शादी असफल रही हैं।

Read Also- मौनी रॉय की शादी हो गई फिक्स, जानिये कौन बनेगा दूल्हा, कहां होगी शादी