Chahatt-Khanna (1)

चाहत ने कहा था कि पति उनके साथ जबरदस्ती करता है, इतना ही नहीं बीमारी होने के बाद भी वो सेक्स की डिमांड करता था, जब मैं मना करती थी, तो वो मुझ पर शक करता था और जबरदस्ती करता था।

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना भी घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं, निशा रावल की तरह ही चाहत ने भी अपने पति से परेशान होकर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था, इतना ही नहीं उन्होने अपने पति पर कई तरह के आरोप लगाये थे, आपको बता दें कि चाहत खन्ना दो बार शादी कर चुकी हैं, हालांकि दोनों ही शादी उनकी असफल रही।

पति पर आरोप
चाहत खन्ना ने अपने पति फरहान मिर्जा के बारे में कहा था कि उनका पति निकम्मा है, उन्हें पैसों के लिये तंग करता है, कोई काम तो करता नहीं है, साथ ही उन्हें नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ता है, जब भी मौका मिलता है, तो उनके बारे में गलत बातें करता है।

सेक्स की लत
चाहत ने कहा था कि पति उनके साथ जबरदस्ती करता है, इतना ही नहीं बीमारी होने के बाद भी वो सेक्स की डिमांड करता था, जब मैं मना करती थी, तो वो मुझ पर शक करता था और जबरदस्ती करता था। मालूम हो कि चाहत की दो शादियां हो चुकी है, पहले पति से रिश्ता टूटने के बाद उन्होने फरहान मिर्जा से शादी की, लेकिन ये शादी भी नहीं चल सकी।

पति को कहा था साइकोपैथ
टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं कि एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने अपने पति फरहान मिर्जा को साइकोपैथ कहा था, चाहत ने बताया था कि फरहान ने उन्हें धमकी दी है कि अगर मैं कभी शादी करने की सोची भी, तो वो हमें मार देगा, वो पिता और पति की जिम्मेदारी उठाने लायक नहीं है, वो एक साइकोपैथ की तरह व्यवहार करता है, वहीं चाहत के पति ने भी उन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि एक्ट्रेस का मेरे भाई के साथ अफेयर चल रहा है।

Read Also – मलाइका अरोड़ा को स्पेशल फील कराने की कोशिश, अर्जुन कपूर ने कही ऐसी बात, हो रही नई चर्चा