bella hadid necklace picture

24 वर्षीय बेला हदीद ने डेनियल रोजरबेरी के 2021 कलेक्शन के नेकलेस को पहना था, जो इंसान के फेफड़ों से प्रेरित होकर बनाया गया था।

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2021 के रेड कॉरपेट पर सुपर मॉडल बेला हदीद ने सभी के होश उड़ा दिये हैं, बेला हदीद को कान्स के दूसरे दिन जबरदस्त और रिस्की आउटफिट में देखा गया, बेला ने अपने दूसरे दिन इस अनोखे लुक को चुना था। वो दूसरे दिन रेड कारपेट पर ब्लैक ड्रेस में उतरी, उनकी ये ड्रेस तो एलिगेंट थी ही साथ ही उनके नेकलेस भी देखने लायक था, इस ड्रेस के साथ बेला ने गोल्ड का बेहद खूबसूरत नेकलेस पहना था, जो लंग्स यानी फेफड़ों की याद दिलाता है।

फेफड़ों से प्रेरित
24 वर्षीय बेला हदीद ने डेनियल रोजरबेरी के 2021 कलेक्शन के नेकलेस को पहना था, जो इंसान के फेफड़ों से प्रेरित होकर बनाया गया था, मॉडल के इस लुक की पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है, bella-hadid उनकी रेड कारपेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है, बेला हदीद को अपने रिस्की और हटके लुक्स के लिये ही जाना जाता है।

स्क्रीनिंग के लिये उतरी थी
इससे पहले बेला हदीद कान्स के दूसरे दिन रेड कारपेट पर फिल्म एनिटी की स्क्रीनिंग के लिये उतरी थी, उस समय भी उनके आउटफिट के खूब चर्चे हुए थे। यहां बेला हदीद ने गाउन पहना था, bella hadid latest pic इसके साथ एक मोनोक्रोम शेयर नकाब जुड़ा था, जिसे हॉल्टरे नेक स्टाइल में अपने गले में बांधा था, बेला ने इसके साथ डायमंड एयरिंग्स और हार्ट शेप की रुबी रिंग पहनी थी।

सुपरमॉडल की छोटी बहन
आपको बता दें कि बेला हदीद सुपरमॉडल जीजी हदीद की छोटी बहन है, उनकी मां योलांडा भी सुपरमॉडल रही हैं, तो वहीं मोहम्मद हदीद चर्चित बिजनेसमैन हैं, bella hadid cannes dress साथ ही बेला के छोटे भाई अनवर हदीद भी मॉडलिंग की दुनिया का जाना-माना नाम हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Schiaparelli (@schiaparelli)

Read Also – नहीं थम रहे मलाइका अरोड़ा के इस ड्रेस के चर्चे, फिर दिखा स्टाइलिश अवतार