bobby tanya21

बॉबी देओल ने साल 1995 में तान्या आहूजा से शादी की थी, तान्या चर्चित बिजनेसमैन देवेन्द्र आहूजा की बेटी हैं, साल 2010 के बाद संपत्ति को लेकर बॉबी और तान्या का उनके ससुराल वालों से काफी विवाद रहा।

बॉलीवुड एक्टर किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, लाखों की संख्या में उनके फैंस हैं, धर्मेन्द्र के बेटे बॉबी फिल्मों में अपने एक्टिंग से ज्यादा कई बार चर्चा में रहे, निजी जिंदगी को लेकर भी सनी देओल के भाई कई बार मीडिया में छाये रहे, हेमा मालिनी के सौतेले बेटे पर इस तरह के भी आरोप लगे कि साजिश करके उन्होने ससुराल से काफी संपत्ति हासिल कर ली है।

तान्या से शादी
बॉबी देओल ने साल 1995 में तान्या आहूजा से शादी की थी, तान्या चर्चित बिजनेसमैन देवेन्द्र आहूजा की बेटी हैं, साल 2010 के बाद संपत्ति को लेकर बॉबी और तान्या का उनके ससुराल वालों से काफी विवाद रहा, दरअसल हुआ ये था कि तान्या के पिता ने बेटे विक्रम के हिस्से की प्रॉपर्टी भी तान्या और बॉबी के नाम कर दी थी।

साजिश रचने का आरोप
विक्रम ने अपनी ही बहन तान्या पर उनके खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया था, उन्होने कहा था कि बॉबी और तान्या ने सोची-समझी रणनीति से उन्हें उनके पिता से दूर किया और संपत्ति हड़प ली, इस मुद्दों पर बॉबी ने हफिंगम पोस्ट के साथ इंटरव्यू में खुलकर बात की थी, अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर उनका दर्द भी छलका था।

क्या कहा था
बॉबी देओल ने कहा था कि उनके साले ने उन पर जो आरोप लगाये हैं वो पूरी तरह से बेबुनियाद हैं, उन्होने कहा था कि लोगों को लगता है कि बॉबी को अपने ससुराल से खूब संपत्ति मिली है, लेकिन ऐसा नहीं है, बकौल बॉबी उनकी पत्नी के पिता ने उन लोगों के नाम जो कुछ भी प्रॉपर्टी की थी, उस पर कोर्ट में केस चल रहा था, केस के चक्कर में इतने पैसे खर्च हो गये हैं कि बता नहीं सकते, मेरी पत्नी अपने भाई के साथ कानूनी लड़ाई में इवोल्व है।

Read Also – टेस्ट जीत के बाद रितिका संग डिनर डेट पर गये रोहित शर्मा, पत्नी ने भी पोस्ट की खास तस्वीर