ड्रग्स के जाल में फंसे बॉलीवुड के किंग खान, इन तीन सुपरस्टार्स का नाम सामने

0
179
Shah-Rukh-Khan-drugs

बॉलीवुड में ड्रग्स मामले की जांच अब बड़े-बड़े अभिनेताओं तक पहुंच गई हैं. अब तक सिर्फ ड्रग्स रैकेट में अभिनेत्रियों का नाम सामने आया था और तीन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी पूछताछ भी कर चुकी है. लेकिन अब सूत्रों के हवाले से एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि ड्रग्स की आंच इंडस्ट्री के किंग खान तक पहुंच गई है. जी हां, सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, डीनो मोरिया और अर्जुन रामपाल का नाम एनसीबी के सामने आया है.

रिपोर्ट में दावा
दैनिक भास्कर की रिपोर्ट में दावा किया गया कि, इन तीन बड़े अभिनेताओं का नाम एनसीबी के सामने आया है और बहुत जल्द इन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा जा सकता है. कहा जा रहा है कि, कोई भी कदम उठाने से पहले एनसीबी अपना होम वर्क कर लेना चाहती है. वहीं बात अगर शाहरुख की करें तो इस समय वह दुबई में आईपीएल का लुत्फ उठा रहे हैं. दैनिक भास्कर की रिपोर्ट की मानें तो इन तीन नामों का खुलासा एनसीबी के अधिकारी ने नाम नहीं छापने की शर्त पर किया है.

S, R और A
वैसे बता दें, कई मीडिया रिपोर्ट्स में इससे पहले से दावा किया जा रहा था कि ड्रग्स केस में NCB दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके तीन सुपरस्टार्स से एनसीबी बहुत जल्द पूछताछ करने वाली है और इन तीन एक्टर्स का नाम S, R और A से शुरू होता है. सूत्रों का ये भी कहना है कि, इन तीन अभिनेताओं का नाम कथित तौर पर प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद ने एनसीबी के सामने लिया है और A नाम से शुरू होने वाला एक्टर न सिर्फ ड्रग्स लेता था बल्कि संपर्क वाले लोगों को भी ड्रग्स देता था.

रिया समेत 18 लोगों की गिरफ्तारी
गौरतलब है कि सुशांत केस की जांच के दौरान ही ड्रग्स एंगल सामने आया था और एनसीबी ने बीते 9 सितंबर को ही रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लिया था. इस मामले पर उनके भाई शौविक और अन्य 18 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

ये भी पढ़ेंः- रिया चक्रवर्ती कैसे दे रही हैं हाईप्रोफाइल वकील की फीस? खुद वकील ने दे दिया जवाब