किसी के निजी अंग तो किसी को गलत ढंग से फैन ने छुआ, ये 10 एक्ट्रेसेज हो चुकी हैं छेड़छाड़ की शिकार!

0
171
sonam kareena deepika

दीवाली स्पेशल मैग्जीन की लांचिंग के मौके पर दीपिका पादुकोण को बेकाबू भीड़ ने घेर लिया था, इसी भीड़ का फायदा उठाकर एक शख्स ने दीपिका को गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान पिछले दिनों छेड़खानी की शिकार होते-होते बची थी, दरअसल वो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिये दिल्ली आई थी, जहां उन्हें भीड़ ने घेर लिया, इस दौरान जरीन के लिये किसी तरह की सुरक्षा का इंतजाम नहीं किया गया था, लेकिन आपको बता दें कि जरीन से पहले भी कई एक्ट्रेसेज छेड़खानी का शिकार हो चुकी हैं, जिसमें कैटरीना कैफ से लेकर सुष्मिता सेन तक शामिल है, एक एक्ट्रेस ने तो गुस्से में मनचले को थप्पड़ तक मार दिया था।

बैड टच की शिकार दीपिका
दीवाली स्पेशल मैग्जीन की लांचिंग के मौके पर दीपिका पादुकोण को बेकाबू भीड़ ने घेर लिया था, इसी भीड़ का फायदा उठाकर एक शख्स ने दीपिका को गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी, जिससे बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस काफी गुस्से में नजर आई थी।

सुष्मिता सेन
पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन के साथ पुणे में एक ज्वेलरी शॉप की ओपनिंग के मौके पर छेड़खानी की गई थी, लौटते समय जब उन्होने कार में बैठने बैठने के लिये जाने लगी, तो कुछ फैंस ने उन्हें घेर लिया, भीड़ का फायदा उठाकर एक 15 साल के लड़के ने उनके दोनों पैरों के बीच के हिस्से को टच किया, सुष्मिता ने उस लड़के को पकड़ लिया और किनारे ले जाकर कहा कि ऐसी गलती दोबारा मत करना, जिसके बाद वो लड़का माफी मांगने लगा, सुष्मिता ने कहा कि एक शिकायत पूरी जिंदगी खत्म कर देगा, इसलिये ये चेतावनी है, ऐसा और किसी के साथ मत करना।

सोनम कपूर
फिल्म रांझणा के प्रमोशन के दौरान अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर लोकल थिएटर में पहुंच गई थी, जहां एक्ट्रेस को देख लोगों ने उन्हें घेर लिया, तभी किसी मनचले ने उन्हें गलत जगह पर गलत इरादे से छूने की कोशिश की, जिसके बाद उनके को-स्टार धनुष ने उन्हें बचाया था और भीड़ से बाहर निकाला था।

कैटरीना कैफ
साल 2005 में कैटरीना कैफ कोलकाता में आयोजित दुर्गा पूजा पंडाल में शामिल होने पहुंची थी, जैसे ही इवेंट पूरा हुआ कि भीड़ उनकी निजी सुरक्षा को तोड़कर उनके पास पहुंच गई, कुछ मनचलों ने कैटरीना के शरीर को छूने की कोशिश की, फिर 2010 में तीस मार खां के प्रमोशन के दौरान भी कैटरीना के साथ कुछ ऐसा ही हुआ था, तब अक्षय कुमार ने उन्हें बचाया था।

सोनाक्षी सिन्हा
वन्स अपोन ए टाइम इन मुंबई दोबारा की सफलता के बाद सोनाक्षी सिन्हा अक्षय कुमार के साथ अजमेर गई थी, इस दौरान भीड़ ने उन्हें घेर लिया और गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी।

ईशा देओल ने मार दिया था थप्पड़
हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र की बेटी ईशा देओल के साथ भी साल 2005 में कुछ ऐसा ही हो चुका है, ईशा इतनी नाराज हो गई थी, कि उन्होने मनचले को थप्पड़ जड़ दिया था।

गौहर खान
एक्ट्रेस गौहर खान रिएलिटी शो इंडियाज रॉ स्टार की शूटिंग में बिजी थी, इसी दौरान एक दर्शक ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था, इसके बाद उस दर्शक ने इसका कारण बताते हुए कहा था कि  गौहर एक मुस्लिम लड़की होने के बावजूद अजीब कपड़े पहनती है, इसी वजह से उसने उन्हें थप्पड़ मारा।

बिपाशा बसु
राज 3डी फिल्म के प्रमोशन के दौरान बिपाशा को छेड़छाड़ का शिकार होना प़ड़ा था,  बिपाशा फिल्म के प्रमोशन के लिये अहमदाबाद गई थी।

कल्कि कोचलिन
नेशनल अवॉर्ड के दौरान कल्कि के साथ छेड़खानी हुई थी, कल्कि वेन्यू से बाहर निकल रही थी, तभी भीड़ ने उन्हें घेर लिया, जिसका फायदा उठाकर कुछ लोगों ने उनके साथ छेड़खानी की थी।

गुल पनाग
गुल पनाग दिल्ली मैराथन में हिस्सा लेने पहुंची थी, गुल के साथ दौड़ रहे कुछ व्यक्ति उनके काफी करीब आ गये, उन्हें बार-बार छूने की कोशिश कर रहे थे।