Tuesday, May 11, 2021

भाई के रिसेप्शन पर कंगना रनौत बनीं पहाड़न, दिवाली पर भाभी के लिए लिखा- हमारे घर आई देवी

बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल के नाम से मशहूर कंगना रनौत (kangna ranaut) इन दिनों सेलिब्रेशन्स में बिजी हैं और खुशी-खुशी फेस्टिव सीजन और भाई अक्षत की शादी इंज्वॉय कर रही हैं. अब जब फेस्टिव सीजन है और भाई की शादी हो तो भला कंगना सजने-संवरने में कैसे कोई कमी छोड़ सकती हैं. ऐसे में उन्होंने हर फंक्शन के लिए अलग आउटफिट सिलेक्ट किया है और बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. वैसे कंगना अपने भाभी के आने से बहुत खुश हैं और हाल ही में उन्होंने शादी की खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ साझा की थी. जिसके बाद उनके खूबसूरत लहंगे की चर्चा शुरू हो गई थी क्योंकि उनका लंहगा बेहद ही खास लग रहा था और अब कंगना के भैया-भाभी के रिस्पेशन की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें कंगना का अंदाज लोगों को खूब भा रहा है.

ट्रेडिशनल पहाड़ी
कंगना रनौत ने हाल ही में रिसेप्शन की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं और उसमें वो एकदम पहाड़न लग रही हैं. जी हां, कंगना ने रिसेप्शन में ट्रेडिशनल पहाड़ी आउटफिट वियर किया है. कंगना ने साड़ी के साथ हिमाचली टोपी और शॉल पहनी तो उनके भाई ने भी पहाड़ी टोपी पहनी. जबकि नई नवेली भाभी लाल साड़ी में बेहद सुंदर दिखाई दी. वैसे कंगना की भाभी की नथ भी पहाड़ी ही है. कुल मिलाकर कंगना किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही.

कंगना ने अपनी पहाड़ी लुक की तस्वीरों को शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘आज अक्षत ऋतू के वेडिंग धाम (रिसेप्शन) के लिए मेरा ट्रेडिशनल पहाड़ी अटायर.’kangana ranaut pahadi look at reception इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. फैंस को कंगना का लुक काफी पसंद आ रहा है.

कंगना के घर आई देवी
रिसेप्शन से पहले कंगना ने शादी की तस्वीरें शेयर की थी जिसमें उनके लहंगे और ज्वैलरी ने सबका ध्यान खींचा था. शादी के बाद कंगना की भाभी के साथ पहली दिवाली रही जिसे उन्होंने धूमधाम के साथ मनाया. कंगना ने शनिवार को दिवाली का त्योहार मनाया और तस्वीरें फैंस के साथ साझा की. इस दौरान कंगना डिजाइनर सब्यसाची का कुर्ता और चूड़ीदार में नजर आई. दिवाली में सबसे खास कंगना का कैप्शन था जिसमें उन्होंने लिखा- ”दीपावली के दिन महालक्ष्मी घर आती है,kangana ranaut diwali हमारे घर भी देवी आ रही है, आज हमारी भाभी पहली बार अपने घर आ रही है इस रस्म को अंदरेरा (गृहप्रवेश) कहते हैं, सबको दीपावली की शुभकामनाएं #HappyDiwali2020 #दीपावली.”

ये भी पढ़ेंः- जया बच्चन के बयान पर बिफरी कंगना रनौत, हीरो के साथ सोने के बाद..

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles