करीना से लेकर तारा सुतारिया तक, साड़ी लुक देख लोगों ने ब्लाउज पर किये गजब कमेंट

0
41
Blouse1

आजकल बिकिनी कट ब्लाउज ट्रेंड में है, जैसा कि नाम से ही साफ है कि ब्लाउज को बिकिनी ब्रा के शेप में कट और स्टिच किया जाता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज कई बार अपने बोल्ड लुक से फैंस को क्लीन बोल्ड कर देती हैं, प्लंजिंग नेकलाइन से लेकर थाई हाई स्लिट और बैकलेस ड्रेसेज तक वो कहर बरपाती हैं, ये हीरोइनें साड़ी में भी बोल्डनेस का एलिमेंट जोड़ती नजर आती हैं, जिसके लिये वो कई बार ऐसे ब्लाउज चुनती हैं, जिन्हें देख सोशल मीडिया पर लोग अजब-गजब कमेंट करने लगते हैं।

बिकिनी कट ब्लाउज
दरअसल आजकल बिकिनी कट ब्लाउज ट्रेंड में है, जैसा कि नाम से ही साफ है कि ब्लाउज को बिकिनी ब्रा के शेप में कट और स्टिच किया जाता है, इस स्टाइल को ज्यादातर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन में देखा जा रहा है, करीना से लेकर जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर और तारा सुतारिया तक साड़ी लुक में बोल्डनेस का तड़का लगा चुकी हैं।

करीना कपूर
मनीष मल्होत्रा का सीक्वंस साड़ी से लगाव काफी पुरानी है, इस पैटर्न को वो लगभग हर साल नये डिजाइन के साथ पेश करते हैं, 2019 में उन्होने शीटिड सीक्वंस साड़ी कलेक्शन लांच किया था, इन साड़ियों को जॉर्जेट मेटेरियल पर बनाया गया, इसके साथ ही ब्लाउज को बिकिनी ब्रा स्टाइल में रखा था, करीना कपूर इस तरह की साड़ी में एक डांस रिएलिटी शो में नजर आई थी, उन्होने इसके साथ ही मटैलिक पिंक कलर का ब्लाउज पहना था।

भूमि पेडनेकर
भूमि भी साड़ी में कई बार नजर आती हैं, उन्हें अकसर अलग-अलग रंगों की साड़ी में स्पॉट किया जाता है, इनके साथ ही उन्होने सेक्सी ब्लाउज पहनकर अपने लुक में हॉटनेस का तड़का लगाया था, भूमि के इस हॉट ब्लाउज को देख कई लोगों ने तो यहां तक कमेंट किया था कि ब्रा पर ही साड़ी पहन ली क्या।

तारा सुतारिया
नई नवेली एक्ट्रेस तारा सुतारिया तो वैसे ही बोल्ड लुकिंग ड्रेसेज के लिये जानी जाती हैं, ऐसे में उनका इस स्टाइल के ब्लाउज का चयन करना तो बनता ही है, उन्होने इसके लिये ग्रे कलर को चुना था, तारा ने इस साड़ी को बच्चन परिवार की दिवाली पार्टी में पहना था।

जाह्नवी कपूर और जैकलीन
जाह्नवी कपूर और जैकलीन फर्नांडीस भी उन हीरोइनों की सूची में शामिल हैं, जो साड़ी के साथ बिकिनी ब्लाउज पहन स्पॉट की जा चुकी हैं, श्रीदेवी की बेटी ने जहां इसे लैवेंडर कलर की साड़ी के साथ पहना था, वहीं जैकलीन ने इसे येलो साड़ी के साथ मैच किया था।

Read Also – सुशांत की निधन का असर करण जौहर पर भी दिखने लगा है, आहत फिल्ममेकर का बड़ा फैसला