Monday, January 25, 2021

कितनी संपत्ति की मालकिन है आलिया भट्ट?, एक बार ड्राइवर को दे दिया था 50 लाख का चेक!

आलिया भट्ट बॉलीवुड की काफी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, उन्होने अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद कई हिट फिल्मों में काम किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जल्द ही ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की नई पड़ोसी बन जाएगी, दरअसल पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार आलिया ने एक नया अपार्टमेंट खरीदा है, खबर है कि उन्होने ये अपार्टमेंट मुंबई के बांद्रा में पाली हिल क्षेत्र में 32 करोड़ रुपये में खरीदा है, आइये आपको बताते हैं कि आखिर आलिया कितनी संपत्ति की मालकिन है।

कुल संपत्ति
एमबीएन्यूज डॉट इन के अनुसार आलिया भट्ट की कुल संपत्ति करीब 10 मिलियन डॉलर है, यानी करीब 74 करोड़ रुपये, हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, आलिया जुहू में भी एक अपार्टमेंट की मालकिन है, जिसकी अनुमानित कीमत करीब 10 करोड़ रुपये है, वहीं उनके कार कलेक्शन में एक ऑडी ए-6 (60 लाख रुपये), ऑडी क्यू-5 (70 लाख), रेंज रोवर इवोक (85 लाख रुपये) तथा बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज (1.32 करोड़) है, एक अनुमान के मुताबिक आलिया ने साल 2018 में 58.83 करोड़ रुपये कमाये थे।

पॉपुलर एक्ट्रेस
आलिया भट्ट बॉलीवुड की काफी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, उन्होने अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद कई हिट फिल्मों में काम किया, इसके साथ ही वो कई ब्रांड की एंबेसडर भी है, वो ब्रांड एंडोर्समेंट से भी करोड़ों रुपये सलाना कमाती हैं। रिपोर्ट के अनुसार आलिया इवेंट्स में भाग लेने के लिये करीब बीस लाख रुपये चार्ज करती हैं, वो कई म्यूजिक वीडियोज में भी दिखाई दी हैं, फैशन डिजाइनरों को एंडोर्स करने के लिये चार्ज करती हैं।

काम करने वालों की भी मदद
करोड़ों कमाने वाली आलिया का दिल भी बहुत बड़ा है, उन्होने अपना घर ही नहीं खरीदा, बल्कि अपने ड्राइवर तथा हेल्पर को भी उनके आशियाने को खरीदने के लिये मदद की थी, alia bhatt दरअसल बताया जाता है कि एक बार आलिया ने अपने ड्राइवर तथा हेल्पर को घर खरीदने के लिये 50-50 लाख रुपये के चेक दिये थे, आलिया की प्रोफेशनल लाइफ में इन दोनों का अहम रोल रहा है, ये स्टूडेंट ऑफ द ईयर से ही एक्ट्रेस के साथ जुड़े रहे हैं।

Read Also – कंगना रनौत ने पोस्ट की छोटे कपड़ों में तस्वीर, हो रही जबरदस्त ट्रोल!

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles