सुशांत से लेकर गौहर खान तक, इन सितारों से पब्लिक के बीच में पड़ी थी थप्पड़

0
127

कई ऐसे मामले भी सामने आये हैं, जब कुछ एक्टर्स को सरेआम थप्पड़ खानी पड़ी, आइये आपको बताते हैं कि किन-किन सितारों के नाम इसमें शामिल हैं।

फिल्मी परदे पर लोगों का दिल बहलाने वाले और एक्टिंग से मनोरंजन करने वाले एक्टर्स पर्सनल लाइफ को लेकर अकसर चर्चा में रहते हैं, आये दिन कभी लव तो कभी अफेयर की वजह से फिल्मी सितारों की निजी जिंदगी वायरल होते रहती हैं, कई ऐसे मामले भी सामने आये हैं, जब कुछ एक्टर्स को सरेआम थप्पड़ खानी पड़ी, आइये आपको बताते हैं कि किन-किन सितारों के नाम इसमें शामिल हैं।

सुशांत सिंह राजपूत
पिछले कुछ दिनों से एक्टर सुशांत सिंह राजपूत जबरदस्त चर्चा में हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि सुशांत को उनकी लांग टाइम गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सबके सामने ही थप्पड़ लगा दिया था, ankita share sushant plain video इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक ये मामला 2013 का है, तब दोनों लिव इन में थे, एक नाइट क्लब में दोनों के बीच बात इतनी बढ गई कि अंकिता ने सबके सामने ही सुशांत को थप्पड़ लगा दिया था।

इमरान हाशमी
फिल्म इंडस्ट्री में सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी ने एक इंटरव्यू में खुद ही ये बात कबूला था कि उनकी पत्नी ने उनसे नाराज होकर पब्लिक प्लेस में सबसे सामने ही उन्हें थप्पड़ लगा दिया था, एक्टर के मुताबिक उनकी पत्नी परवीन उन्हें लेकर काफी पजेसिव हैं।

सुभाष कपूर
जॉली एलएलबी जैसी फिल्म का निर्देशन कर चुके डायरेक्टर सुभाष कपूर को एक्ट्रेस गीतिका कपूर ने सबके सामने थप्पड़ मारा था, उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ था, वीडियो में गीतिका सुभाष की पत्नी डिंपल खरबंदा के सामने ही उन्हें थप्पड़ मारती नजर आई थी, उस समय एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्ममेकर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप भी लगाया था।

आर्यन वैद्य
सरेआम अपनी पत्नी से थप्पड़ खाने वालों में चर्चित एक्टर आर्यन वैद्य का भी नाम शामिल है, कहा जाता है कि किसी बात को लेकर मियां-बीवी में झगड़ा हो गया था, जिसके बाद जब आर्यन शूटिंग कर रहे थी, तभी वहां उनकी पत्नी एलेंक्जेंड्रिया शूटिंग पर पहुंच गई, उन्होने सबके सामने ही पति को थप्पड़ लगा दिया था।

गौहर खान
बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान एक फैंस के गुस्से का शिकार हुई थी, दरअसल गौहर रैंप पर वॉक कर रही थी, तभी अचानक एक आदमी स्टेज पर आया और उन्हें झन्नाटेदार थप्पड़ मार दिया, उस शख्स का कहना था कि एक्ट्रेस ने इस्लाम के हिसाब से कपड़े नहीं पहने थे, वो छोटे-छोटे कपड़े पहनती है, इसी वजह से उसने ऐसा किया।

करण सिंह ग्रोवर
तीन शादियां असफल होने के बाद बिपाशा बसु से शादी करने वाले करण सिंह ग्रोवर की लव और मैरिज लाइफ खूब सुर्खियों में रहती है, करण की दूसरी पत्नी जेनिफर विंगेट ने उन्हें सबके सामने थप्पड़ मार दिया था, दोनों के बीच क्या हुआ था, इस बारे में कोई बात सामने नहीं आई थी।

Read Also – सुशांत केस ड्रग्स एंगल में लपेटे में 4 बड़े नाम, न्यूज चैनल के रिपोर्ट से मची खलबली!