दिशा सालियान की मौत का राज जानते हैं नितेश राणे! बोले- 8 जून की पार्टी में शामिल हुआ था एक बड़ा नेता

0
273
disha salian sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला उलझता ही जा रहा है. सुशांत की मौत को उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान से जोड़कर देखा जा रहा है. क्योंकि, एक्टर की मौत से करीब एक सप्ताह पहले ही दिशा की मौत हो गई थी और खबरें सामने आई थीं कि सुशांत बहुत जल्द एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे जिसका कनेक्शन दिशा की मौत से था. कहा गया कि, जब सुशांत को दिशा की मौत के बारे में पता चला था तो वह बहुत दुखी हो गए थे. सुशांत मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम अब दिशा की मौत की भी जांच कर रही है. लेकिन जो खुलासा इस बीच भाजपा नेता नितेश राणे ने किया है वो चौंकाने वाला है.

दिशा के मंगेतर पर सवाल
भाजपा नेता नितेश राणे ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा कि, दिशा की मौत से पहले जो 8 जून को पार्टी हुई थी. उसके बारे में वह सब जानते हैं. इस दौरान उन्होंने दिशा के मंगेतर रोहन राय की चुप्पी पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि, वह इस बारे में सब जानता है फिर भी पता नहीं क्यों डरकर छिप रहा है. उसे तो बल्कि आगे आकर सच बताना चाहिए. भाजपा नेता ने मंगेतर पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि, दिशा के गिरने के 25 मिनट बाद वहां रोहन क्यों आया?

पार्टी में शामिल हुआ था एक बड़ा नेता
नितेश राणे ने दावा किया कि, 8 जून को जुहू में एक पार्टी हुई थी जहां दिशा, एक बिल्डर, दो एक्टर्स, एक एक्टर का भाई और एक बड़ा नेता शामिल हुआ था. disha salian nitesh rane पार्टी से निकलने के बाद दिशा अपने घर मलाड गई थीं. जहां रोहन भी मौजूद था. इसके बाद फ्लैट से गिरकर दिशा की मौत हो गई थीं.

11 जून को किसका हुआ था पोस्टमार्टम?
नितेश राणे का कहना है कि, ‘रोहन और उसके दोस्त दिशा की मौत के अगले दिन यानि नौ जून को अंत्येष्टि की सूचना अपने मित्रों को दे रहे थे. disha salian boyfriend rohan ray यदि नौ जून को दिशा की अंत्येष्टि हुई तो 11 जून की दोपहर भगवती हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम किसका हुआ था?’

मैं खुद CBI को बताऊंगा सच
नितेश राणे ने पूरे दावे के साथ कहा कि, दिशा का ब्वॉयफ्रेंड रोहन ये बात जानता है मुझे 8 जून की घटना के बारे में सब पता है. अब अगर वो खुद सीबीआई को नहीं बताता तो मैं सारा सच सीबीआई को बता दूंगा. राणे ने एक सवाल ये भी उठाया कि दिशा सालियान केस का रोहन ही मुख्य गवाह है पर उसे ही जांच का हिस्सा नहीं बनाया गया.

Read Also: रिया ने क्यों आखिरी मुलाकात में सुशांत को कहा सॉरी बाबू, रवि किशन ने खोली पोल