Sunday, April 18, 2021

इस शादीशुदा एक्टर की वजह से कुंवारी हैं 50 साल की तब्बू, बचपन से है खास रिश्ता

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस तब्बू आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं. लेकिन अब तक कुंवारी ही हैं. फैंस को काफी लंबे वक्त से तब्बू की शादी का इंतजार है मगर तब्बू अभी तक सिंगल ही हैं. जिसका कारण कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के एक शादीशुदा एक्टर ही हैं. हर कोई उनके सिंगल रहने का राज जानना चाहता है. हर किसी के मन में ये सवाल आता है कि भला तब्बू ने अभी तक शादी क्यों नहीं की? मगर खुद तब्बू ने अपनी शादी पर ऐसा खुलासा किया है जिससे हर कोई हैरान है.

शादीशुदा एक्टर हैं वजह
एक इंटरव्यू के दौरान तब्बू ने अपनी शादी पर खुलासा करते हुए कहा था, ‘मैं 25 सालों से अजय देवगन को जानती हूं. वह मेरे कजिन समीर के पड़ोसी और काफी क्लोज दोस्त थे. उस वक्त में छोटी थी और ये दोनों ही मुझपर नजर रखते थे. अगर मैं किसी लड़के से बात कर लेती थी तो ये उसे पीट देते थे.tabu ajay devgan साफ शब्दों में कहा जाए तो अजय और समीर दोनों बहुत बड़े गुंडे थे.’ तब्बू की मानें तो किसी भी लड़के से बात नहीं करने देने और पिटाई कर देने की वजह से लड़के खुद ही एक्ट्रेस से दूरी बनाने लगे थे और इसी कारण एक्ट्रेस अब तक अनमैरिड ही हैं.

मालूम हो कि, तब्बू ने फिल्म इंडस्ट्री में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर कदम रखा था. वह फिल्मी बैकग्राउंड से रही हैं और इस कारण उनका शुरू से ही फिल्मों में आना तय था. तब्बू ने हिंदी फिल्म सिनेमा जगत में अपनी खास जगह बनाई है tabu-unmarried-ajay-devgan 1और वह अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. तब्बू एक सफल एक्ट्रेस हैं. उन्होंने फिल्म ‘हम नौजवान’ और ‘बाजार’ जैसी फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल निभाया है. इसके अलावा उन्होंने अलग-अलग किरदारों से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है.

ये भी पढ़ेंः- कोई 45 तो कोई 47, एक तो बिन ब्याही मां बन चुकी हैं, फिर भी कुंवारी है टीवी की ये स्टार एक्ट्रेसेज

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles