Friday, April 23, 2021

BB 14: पत्नी की हुई बेइज्जती तो सामने आए राखी के पति, मनु पंजाबी को कहा- मैं 6 बिलियन का मालिक

बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss Season 14) में इन दिनों काफी मस्ती और लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं. जिस दिन से घर में कांट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत की एंट्री हुई है तब से तो पूरे घर का माहौल बदल गया है. राखी सिर्फ दर्शकों का नहीं बल्कि घरवालों का भी खूब मनोरंजन कर रही हैं. मगर घर के कुछ सदस्यों के साथ उनकी जंग भी छिड़ी हुई है और बिग बॉस के घर की लड़ाई का मतलब है युद्ध. क्योंकि, लड़ाई के बीच में घरवालें एक-दूसरे को ऐसा कुछ कह जाते हैं जिससे विवाद खड़ा हो जाता है और वीकेंड का वार में सलमान भी ऐसे कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हैं. बहरहाल बीते एक एपिसोड में देखा गया था कि, मनु पंजाबी ने राखी की औकात को लेकर कुछ कह दिया था. जिस पर अब राखी के पति रितेश (Rakhi Sawant Husband Ritesh) ने जबरदस्त जवाब दिया है.

सामने आए राखी के पति
वैसे तो राखी ने जिस दिन शादी का दावा किया था उस दिन के बाद से रितेश नजर नहीं आए थे और ना राखी ने कोई तस्वीर शेयर की थी. लेकिन राखी सावंत के पति ने सामनेRakhi-Nikki-Manu-punjabi आकर अपनी पत्नी की तरफ से पक्ष रखा है. रितेश का कहना है कि, मनु का सालभर का टर्न ओवर 1.3 मिलियन अमरीकी डॉलर का है जबकि मैं छह बिलियन का मालिक हूं.

मनु ने राखी को याद दिलाई थी औकात
दरअसल, शो में राखी सावंत का कहना था कि मनु पंजाबी और निक्की तंबोली के बीच रोमांस चल रहा है. जिस पर काफी विवाद हुआ और फिर मनु ने राखी से कहा कि तुम्हारी औकात क्या है.rakhi sawant husband ritesh bb 14 औकात की इस लड़ाई में अब राखी के पति रितेश की एंट्री हुई और उन्होंने ना सिर्फ मनु को बल्कि निक्की को भी जबरदस्त जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि, राखी एक ग्लोबल स्टार हैं.

राखी की पहचान
औकात वाली बात जब रितेश से बर्दाश्त नहीं हुई तो उन्होंने एक न्यूज पोर्टल से इस बारे में बात कि और कहा कि, निक्की ने अभी सिर्फ तीन दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम किया है और उनके करियर की शुरुआत 2019 में हुई है. लेकिन राखी का अनुभव उनसे कई गुना ज्यादा है औरrakhi baba ramdev वह सिर्फ दुनियाभर में जानी जाती हैं. एक बार निक्की को राखी का विकीपीडिया पेज जरूर पढ़ लेना चाहिए. वहीं मनु के लिए रितेश ने कहा कि, मनु की अपनी क्या औकात है उनका टर्न ओवर 1.3 मिलियन अमरीकी डॉलर का है जबकि मैं छह बिलियन का मालिक हूं.

गुपचुप शादी
रितेश ने अपनी पत्नी की तरफदारी करते हुए आगे कहा कि किसी भी व्यक्ति की औकात पैसों से नहीं बल्कि उसके व्यवहार से होती है. राखी ने मेरे साथ शादी की है. मालूम हो कि, कुछ समय पहले ही राखी ने गुपचुप तरीके से शादी करrakhi sawant husband ritesh ली थी. मगर अब तक किसी ने राखी सावंत के पति को नहीं देखा है. जिसका कारण है कि उन्हें लाइमलाइट पसंद नहीं. मगर राखी की मानें तो उनके पति रितेश एक बड़े बिजनेसमैन हैं.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल पर खुलकर बोली राखी सावंत, खोल दी पोल, क्यों लेते हैं ड्रग्स?

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles