Friday, April 23, 2021

Bigg Boss के घर में खुला राखी सावंत का राज, राहुल महाजन ने सुहागरात पर कह दी इतनी बड़ी बात

जिस दिन से ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर में राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एंट्री हुई है. उसी दिन से राखी अपने जलवों का जादू घर के सदस्यों पर चला रही हैं. राखी के आने के बाद से घर में मस्ती के साथ कई खुलासे भी हो रहे हैं. बीते दिन ही राखी के हाईवोल्टेज ड्रामे से पूरे घर में हड़कंप मच गया और मजाक कब राखी-जैस्मिन की लड़ाई बना कोई समझ ही नहीं पाया. इस विवाद में राखी सावंत की नाक पर चोट भी लगी और खून बहने लगा था. जिसके बाद राखी को तुरंत डॉक्टर के पास भेजा गया. घर में हुए इस जबरदस्त झगड़े के बाद राखी के दोस्त राहुल महाजन (Rahul Mahajan) ने राखी की पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे सच बताएं है जिनसे सब हैरान हैं.

राहुल महाजन ने खोला राखी का सच
दरअसल, जैस्मिन भसीन के साथ हुई लड़ाई और राखी को चोट लगने के बाद राहुल महाजन ने बीते एपिसोड में अर्शी खान से बातें की. जिसमें उन्होंने दावा किया कि,rakhi-sawant-rahul-mahajan शादी के बाद से अब तक राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने सुहागरात नहीं मनाई है. इस दौरान राहुल महाजन ने राखी को पर्सनल लाइफ में काफी लॉयल भी बताया.

मां रहती हैं बीमारी
राखी सावंत के बारे में राहुल ने आगे कहा- ‘राखी सावंत की मां है जो बहुत बीमार रहती हैं और पिता नहीं है. राखी के भाई-बहनों के बारे में कुछ मालूम नहीं. इस तरह राखी की जिंदगी अब केवल पति रितेश के चारों तरफ घूम रही है. रितेश से राखी की मुलाकात दो साल पहले हुई थी लेकिन अब तक दोनों ने सुहागरात नहीं मनाई है. राखी और मेरी मुलाकात भले ही एक बार हुई है लेकिन वह मुझे अपना दोस्त मानती है और इसी कारण पोसेसिव हैं. राखी ने ही बताया था कि शादी के बाद अपने पति से नहीं मिली है और जिंदगी में अकेली है. वो चाहती है कि उसे किसी की कंपनी मिले.’ ये सब सुनकर राहुल वैद्य कहते हैं राखी के पास तो सब है फिर भी वो अकेली हैं. राहुल महाजन के इस खुलासे घरवाले हैरान नजर आए.

मामा करते थे पिटाई
वैसे इस शो के जरिए राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने भी कुछ राज दुनिया के सामने रखे हैं. राखी ने अपने बचपन से जुड़ी बातों को याद करते हुए बताया था कि, जब वो डांस करती थीं तो उनके मामा उनकी पिटाई करते थे.Rakhi Sawant राखी ने कई मंचों पर अपने बचपन की आपबीती सुनाई है. राखी की मानें तो उन्होंने बहुत मुश्किल हालातों में अपना बचपन काटा है और जहां आज वो खड़ी हैं वहां पहुंचना उनके लिए काफी चुनौतियों से भरा रहा है.

Read Also:- राखी सावंत का नया वीडियो, फूट-फूट कर रोई ड्रामा क्वीन, जीवन भर रहेगा इस बात का मलाल

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles