bhumi1

समीक्षा को पहली नजर में देखने पर ये यकीन करना मुश्किल होता है, कि ये भूमि नहीं बल्कि कोई और है, क्योंकि उनकी शक्ल हू-ब-हू अपनी बहन से मिलती है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी एक्टिंग और लुक्स की वजह से आये दिन तारीफें पाती रहती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर भी हुस्न में अपनी बहन से कम नहीं है, समीक्षा भले ही फिल्म दुनिया में नहीं है, लेकिन उनकी हॉटनेस कई एक्ट्रेस को मात देती है, आइये उनकी कुछ तस्वीरें आपको दिखाते हैं।

हमशक्ल हैं बहनें
समीक्षा को पहली नजर में देखने पर ये यकीन करना मुश्किल होता है, कि ये भूमि नहीं बल्कि कोई और है, क्योंकि उनकी शक्ल हू-ब-हू अपनी बहन से मिलती है। सिर्फ शक्ल ही नहीं बल्कि समीक्षा बोल्डनेस के मामले में भी अपनी बहन की तरह ही हैं।

बोल्ड हैं समीक्षा
समीक्षा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इन सभी तस्वीरों को शेयर किया है, वो आये दिन अपनी बहन के साथ तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों एक तस्वीर में दोनों का मिलता हुआ चेहरा देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें सीता-गीता, तथा जिरोक्स कॉपी कहकर बुला रहे थे।

जुड़वां हैं दोनों
एक सोशल मीडिया यूजर ने भूमि पेडनेकर से पूछा कि क्या वो दोनों जुड़वां हैं, तो एक्ट्रेस ने हां बोलकर जवाब दिया था। समीक्षा और भूमि के बीच की बांडिंग बहनों जैसी ना होकर दोस्तों की तरह नजर आती है। लोग पूछ रहे हैं कि क्या समीक्षा भी फिल्मों में आने वाली हैं, वो स्माइल वाले इमोजी के अलावा कोई जवाब नहीं देती।

Read Also- मौनी रॉय ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, शर्ट का बटन खोलकर जमीन पर लेटी