सुशांत की याद में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने लिया दिल जीतने वाला फैसला, हो रही खूब सराहना

0
1424

सोनचिड़िया फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पोस्ट साझा कर इस बात की जानकारी दी है।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी, सुशांत सिर्फ 34 साल के थे, उनके इस फैसले के बाद परिवार और दोस्त काफी दुखी हैं, दिवंगत एक्टर को फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह से याद कर रहे हैं, इस बीच सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने बड़ा ऐलान किया है। जिसकी खूब तारीफ हो रही है।

सोशल मीडिया पर ऐलान
सोनचिड़िया फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पोस्ट साझा कर इस बात की जानकारी दी है, उन्होने निर्देशक अभिषेक कपूर की पत्नी प्रज्ञा की एनजीओ एक साथ- द अर्थ फाउंडेशन के साथ मिलकर इस नेक काम को अंजाम देगी।

क्या करेगी
भूमि ने इंस्टाग्राम पर बताया कि मैं अपने प्यारे दोस्त सुशांत सिंह राजपूत की याद में एक साथ फाउंडेशन के माध्यम से 550 गरीब परिवार को भोजन करवाने का संकल्प लेती हूं, आइये हम सभी के प्रति दया और प्रेम दिखाएं, जिसकी इस मुश्किल समय में सबसे ज्यादा जरुरत है, भूमि के इस फैसले की सोशल मीडिया पर खूब सराहना हो रही है, फैंस कमेंट के जरिये उनका उत्साह बढा रहे हैं।

3400 परिवारों को भोजन कराया
मालूम हो कि 16 जून को डायरेक्टर अभिषेक कपूर और उनकी पत्नी प्रज्ञा कपूर ने 3400 गरीब परिवारों को भोजन कराकर सुशांत को श्रद्धांजलि देने का संकल्प लिया था, sushant Singh Rajput51 सुशांत ने साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म काई पो चे से डेब्यू किया था, इसके बाद उन्होने कुछ और फिल्मों में काम किया। हालांकि उनके सुसाइड के फैसले से हर कोई सन्न है।

View this post on Instagram

🙏 . . . @eksaathfoundation

A post shared by Bhumi✨ (@bhumipednekar) on

Read Also – सुशांत केस में कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकदमा दर्ज, एक्ट्रेस ने लिया बड़ा फैसला, उठाया ऐसा कदम