कल्लू के साथ त्रिशाकर मधु ने दुल्हन के गेटअप में अपनी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की है, इसे शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में इसे कल्लू को टैग किया है।

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु पिछले कुछ दिनों से जबरदस्त चर्चा में है, उनके वायरल एमएमएस ने इंटरनेट पर हंगामा मचा रखा है, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं, उनसे जोड़कर यू-ट्यूब पर लोग कई वीडियोज भी शेयर कर रहे हैं, इस बीच अब दुल्हन के गेटअप में त्रिशाकर मधु की अरविंद अकेला कल्लू के साथ तस्वीर सामने आई है, जिसके बाद लोग उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं, ऐसे में इस वायरल तस्वीर का सच आपको बताते हैं।

दुल्हन के रुप में
कल्लू के साथ त्रिशाकर मधु ने दुल्हन के गेटअप में अपनी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की है, इसे शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में इसे कल्लू को टैग किया है, न इतना ही नहीं उन्होने एक गाने का यू-ट्यूब लिंक भी पोस्ट किया है। दुल्हन के रुप में एक्ट्रेस को देख लोग जमकर कमेंट्स करने लगे, कुछ को लगा कि उन्होने शादी कर ली है, सभी जमकर बधाई दे रहे हैं।

नंबर वन जोड़ी
त्रिशाकर मधु और अरविंद अकेला कल्लू की जोड़ी को लेग नंबर वन जोड़ी बता रहे हैं, इनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं, लोगों को लग रहा है कि इनकी शादी हो गई है। लेकिन आपको बता दें कि दोनों ने अभी शादी नहीं की है, ये उनके ए दूल्हा महाराज का एक सीन है, एक्ट्रेस का सुहागरात का रोमांटिक गाना है, ये गाना खूब पसंद किया गया था।

एमएमएस लीक
आपको बता दें कि हाल ही में त्रिशाकर मधु का एमएमएस लीक हुआ है, जिसमें वो एक शख्स के साथ निजी पलों में खोई हुई है, ये वीडियो खुद एक्ट्रेस ने बनाया था, Trisha51 वीडियो लीक होने के बाद उन्होने अपनी गलती मानते हुए लोगों से वीडियो डिलीट करने की अपील की थी।

Read Also – त्रिशाकर मधु का MMS वायरल होने से टूटा सिंगर का सपना, नया गाना खूब हो रहा वायरल, वीडियो