कृष्णा-सुमोना करा थे फोटोशूट, तभी पहुंची भारती सिंह, कहा शर्म आनी चाहिये, बैक स्टेज का वीडियो

0
50
sumona1

भारती ने कृष्णा और सुमोना को देखकर कहा शर्म आनी चाहिये इन्हें, अब इन दोनों की वाट है, लड़की का तो पता नहीं, लेकिन लड़के की तो वाट है।

द कपिल शर्मा शो में जज की कुर्सी पर दिखने वाली एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं, वो शो से जुड़े वीडियो साझा करती रहती हैं, फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं, हाल ही में उन्होने कपिल के शो के सेट से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें सोनी टीवी के 25 साल पूरे होने पर शो के सदस्य फोटोशूट कराते दिख रहे हैं, इस बीच कृष्णा अभिषेक और सुमोना चक्रवर्ती साथ में फोटोशूट कराना शुरु करते हैं, जिसे देख भारती सिंह जबरदस्त रिएक्शन देती है, इतना ही नहीं उन्होने कहा कि शर्म आनी चाहिये इन दोनों को अब मैं क्लेश डलवाउंगी।

भारती सिंह आती है
अर्चना पूरन सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो द कपिल शर्मा शो के सेट का है, ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स इस पर खूब अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं, sumona वीडियो में नजर आ रहा है कि दोनों पोर्डियम पर खड़े होकर फोटोशूट कराना शुरु कर देते हैं, जिसे देख भारती सिंह वहां आ जाती है।

क्या कहा भारती ने
भारती ने कृष्णा और सुमोना को देखकर कहा शर्म आनी चाहिये इन्हें, अब इन दोनों की वाट है, लड़की का तो पता नहीं, लेकिन लड़के की तो वाट है, क्योंकि मैं उसी बिल्डिंग में रहती हूं, और मैं कलेश डलवाउंगी, अर्चना द्वारा पोस्ट किये गये इस वीडियो को अब तक तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

पसंद किया जाता है शो
कृष्णा अभिषेक और सुमोना चक्रवर्ती के इस वीडियो को वूपला ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, जिस पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं, हाल ही में द कपिल शर्मा शो से सेट पर नोरा फतेही और गुरु रंधावा अपने गाने नाच मेरी रानी… के प्रमोशन के लिये आये थे, दोनों ने सेट पर ना सिर्फ खूब मस्ती की, बल्कि शो के सेट पर जमकर डांस भी किया।

Read Also – कभी 3100 रुपये में शो करने वाली सपना चौधरी जीती है लैविश लाइफ, इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन