Friday, April 23, 2021

भारती सिंह के बाद उनके पति भी गिरफ्तार, कसता जा रहा है एनसीबी का शिकंजा!

भारती सिंह और उनके पति पर एनसीबी का शिकंजा कसता जा रहा है, शनिवार दोपहर एएनआई ने ये जानकारी दी, कि एनसीबी ने भारती सिंह और उनके पति को समन जारी किया है।

कॉमेडियन भारती सिंह के बाद अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उनके पति तथा टीवी एंकर हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार कर लिया है, हर्ष को उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा मिलने की वजह से गिरफ्तार किया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार हर्ष और भारती दोनों ने अपने ऑफिस और घर पर एजेंसी द्वारा छापा मारने के बाद नशीले पदार्थों का सेवन करना स्वीकार किया है।

पति भी गिरफ्तार
न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी ने हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार किया है, इससे पहले एजेंसी ने कल भारती सिंह को गिरफ्तार किया था, जिन्हें आज एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया जाएगा, भारती और उनके पति को 18 घंटे करी लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी की टीम ने गिरफ्तार किया है।

कसता जा रहा शिकंजा
भारती और उनके पति पर एनसीबी का शिकंजा कसता जा रहा है, शनिवार दोपहर एएनआई ने ये जानकारी दी, कि एनसीबी ने भारती सिंह और उनके पति को समन जारी किया है, एनसीबी ने आज ही उनके अंधेरी स्थित घर पर छापेमारी की है, एजेंसी सूत्रों का कहना है कि भारती और उनके पति पर प्रतिबंधित ड्रग्स सेवन का आरोप है।

नई चर्चा शुरु
आपको बता दें कि हाल ही में रिया चक्रवर्ती पर भी ड्रग्स लेने का आरोप था, जिसके बाद बॉलीवुड में ड्रग्स सेवन को लेकर चर्चा शुरु हुई, अब भारती और उनके पति के गिरफ्तार होने के बाद फिर से एक बार उन चर्चाओं को बल मिल रहा है, लोग इसे अपने-अपने तरीके से परिभाषित कर रहे हैं।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles