रात 11 बजे शादी का फैसला, आधी रात ही निकले पंडित ढूंढने, दिलचस्प है अर्चना पूरण सिंह की Love Story

0
201
archana puran singh parmeet sethi love story

कपिल शर्मा का ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) कई लोगों के लिए एक मेडिसिन का काम करता हैं. जिसका कारण है मस्ती-मजाक और बहुत सारे जोक्स. जिन्हें सुनकर शायद ही कोई अपनी हंसी रोक पाता है. सेट पर आए दिन नए-नए मेहमान आते हैं जो जमकर मस्ती करते हैं. इस दौरान सबसे ज्यादा ठहाके लगाती हैं अर्चना पूरण सिंह (archana puran singh). वैसे अर्चना जितना टीवी पर हंसती नजर आती हैं उतनी ही वह अपनी रियल लाइफ में भी खुश हैं. कपिल शर्मा शो में कई बार मेहमानों के साथ कपिल और अर्चना भी अपनी पुरानी यादें शेयर करती हैं. इस बार शो में कपल स्पेशल थीम रखी गई है जिस वजह से अर्चना के पति परमीत सेठी (parmeet sethi) भी शो का हिस्सा बनेंगे. तो चलिए जानते हैं अर्चना और परमीत की दिलचस्प लव-स्टोरी के बारे में.

अर्चना ने बनाया था शादी का दबाव
शो के स्पेशल एपिसोड में आपको मस्ती तो मिलेगी ही साथ ही अर्चना और परमीत की लव-स्टोरी के बारे में भी जानने को मिलेगा. सेट पर ही दोनों ने अपनी शादी के किस्से शेयर किए. जिस पर परमीत ने कहा कि, archana puran singh husband parmeet अर्चना की वजह से उन्हें शादी करनी पड़ी क्योंकि अर्चना ने शादी का दबाव बनाया था. इस पर अर्चना ने बीच में कहा कि, परमीत एकदम झूठ बोल रहे हैं और परमीत ने ही उन्हें प्रपोज किया था जिसके बाद भागकर शादी करनी पड़ी थी.

रात 12 बजे मिला था पंडित
परमीत ने अपनी शादी के यादगार किस्से को शेयर करते हुए बताया कि, ‘रात 11 बजे के करीब हम दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था और फिर हम उसी समय पंडित ढूंढने archana puran singh निकल गए थे. ढूंढते-ढूंढ़ते रात के 12 बज गए थे और तभी पंडित मिले. पर हमारी शादी अगले दिन 11 बजे हुई.’ इस बार आपको खास एपिसोड में कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और प्रियंका शारदा भी मस्ती करते नजर आएंगे.

सोनू सूद के साथ हुई थी मस्ती
कपिल शर्मा शो में इससे पहले रियल लाइफ हीरो सोनू सूद पहुंचे थे और उन्होंने सेट पर जमकर मस्ती की थी. सेट पर कपिल ने सोनू को एक मजेदार जोक सुनाया था जिसे सुनकर दर्शक ही sonu-sood-in-kapil-sharma नहीं बल्कि सोनू भी हंसते-हंसते लोटपोट हो गए थे. जोक कुछ इस प्रकार था- ‘सर एक रूमर है- आपने इतने लोगों को इस दौरान घर छोड़ा कि दो आदमी वैसे ही दही लेने जा रहे थे तो उन्हें पकड़ कर आप आजमगढ़ छोड़ा आए.’

Read Also: 10 साल बाद पति राज कुंद्रा से तलाक चाहती हैं शिल्पा शेट्टी, मां को बताई सच्चाई