aparshakti

अपारशक्ति खुराना ने बताया कि चंडीगढ में रहने के दौरान जब कंडोम खरीदने जाया करते थे, तो किसी डिलीवरी ब्वॉय की तरह वो हेलमेट पहन कर दुकान में घुसते थे।

बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना की फिल्म हेलमेट 3 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी-5 पर रिलीज होने जा रही है, फिल्म की कहानी पुरुषों में कंडोम के इस्तेमाल तथा इसे खरीदने में होने वाली झिझक पर आधारित है, एक वेबसाइट से बात करते हुए अपारशक्ति खुराना ने कंडोम खरीदने के दौरान उनके निजी अनुभवों के बारे में बताया।

ऐसे खरीदा करते थे कंडोम
अपारशक्ति खुराना ने बताया कि चंडीगढ में रहने के दौरान जब कंडोम खरीदने जाया करते थे, तो किसी डिलीवरी ब्वॉय की तरह वो हेलमेट पहन कर दुकान में घुसते थे और कंडोम खरीदकर चुपचाप वापस अपनी बाइक पर बैठकर निकल जाते थे, आपको बता दें कि आज भी बहुत से लोग इसी तरीके से कंडोम खरीदते हैं, अपारशक्ति का ये किस्सा सुनकर सभी लोग खिलखिला कर हंस पड़े, इतना ही नहीं एक्टर अभिषेक बनर्जी ने भी अपना अनुभव बताया।

हथौड़ा त्यागी ने क्या कहा
अमेजन प्राइम की वेब सीरीज पाताललोक में हथौड़ा त्यागी का किरदार निभाने वाले एक्टर अभिषेक बनर्जी ने बताया कि उन्होने कभी हेलमेट पहनकर तो कंडोम नहीं खरीदा लेकिन वो कॉलेज के दिनों में कंडोम खरीदने जाते समय इस बात का ध्यान जरुर रखते थे कि कहीं आसपास में कोई आंटी को नहीं खड़ी है, उन्होने बताया कि पास में कोई लेडी खड़ी हो, तो ज्यादा शर्म आया करती थी।

बुरे फंसे थे अभिषेक बनर्जी
इतना ही नहीं अभिषेक बनर्जी ने बताया कि कंडोम खरीदने से ज्यादा समस्या उसे रखने की हुआ करती थी, क्योंकि उनकी मां हमेशा ही उनका बैग चेक करती रहती थीं, अभिषेक ने कहा कि इस समस्या से बचने के लिये वो कंडोम को तकिये के नीचे रख लेते थे हालांकि एक दिन जब वो जगे, तो कंडोम वहां से गायब था, इसके कई दिन बाद उन्हें वो पैकेट अपने पापा के पैसे रखने वाली जगह पर मिला।

Read Also – मोहनीश बहल की बेटी ने ट्रेडिशनल लुक में दिखाई खूबसूरत अदाएं, देखिये तस्वीरें