Sunday, April 18, 2021

अनुराग कश्यप ने अनिल कपूर को कहा खटारा गाड़ी, तो मिला करारा जवाब, खुल्लम-खुल्ला भिड़ंत!

अनिल कपूर भी अनुराग कश्यप की चुटकी पर चुप नहीं रहे, उन्होने जवाब देते हुए कहा तुम्हारे लिये ऑस्कर सबसे करीब बस तब ही रहा, जब तुमने ये फिल्म टीवी पर देखी होगी।

सोशल मीडिया पर अकसर आपने लोगों के एक-दूसरे से अलग राय रखते देखा होगा, इस वजह से कई बार उनका झगड़ा भी हो जाता है, इन दिनों बॉलीवुड में ये ट्विटर वार सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है, हाल ही में कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ किसान आंदोलन को लेकर ट्विटर पर भिड़ गये, अब कुछ ऐसा ही फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और अनिल कपूर के बीच हो गया है। अनुराग ने जहां अनिल कपूर की बेकार फिल्मों की सूची थमा दी, तो वहीं अनिल कपूर ने भी अनुराग की बॉम्बे वेलवेट औक उनके करियर की रुकी गाड़ी की उन्हें याद दिला दी।

खुल्लम-खुल्ला हुआ सब कुछ
ये सब रविवार को सोशल मीडिया पर खुल्लम-खुल्ला हुआ, उनकी इस ट्विटर पर जंग में कई फैंस भी उनके साथ कमेंट करते तथा बातें करते नजर आये, दरअसल रविवार को अनिल कपूर ने ट्विटर पर इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड जीतने वाली फिल्म डेली क्राइम को बधाई दी, लेकिन इस बधाई पर चुटकी लेते हुए अनुराग ने उनसे पूछा कि उनका ऑस्कर कहां है।

अनिल का जवाब
अनिल कपूर भी अनुराग कश्यप की चुटकी पर चुप नहीं रहे, उन्होने जवाब देते हुए कहा तुम्हारे लिये ऑस्कर सबसे करीब बस तब ही रहा, जब तुमने ये फिल्म टीवी पर देखी होगी, इसके बाद अनुराग कश्यप ने निशाना साधा, अगर मैं गलत नहीं हूं, तो आप अस फिल्म के लिये दूसरी च्वाइस थे। इतना सुनते ही अनिल कपूर ने कहा मुझे लो या ना लो, मुझे फर्क नहीं पड़ता, मेरे लिये काम काम होता है, तुम्हारे जैसे काम ढूंढते समय बाल तो नहीं नोचने पड़ते, इस पर अनुराग ने कहा सर आप बालों को लेकर बात ना करें, आपको तो अपने बालों के दम पर ही रोल्स मिलते हैं, इन दोनों के बीच ये जंग इतने में ही नहीं रुकी, दोनों ने एक-दूसरे को उनकी फ्लॉप फिल्मों की भी याद दिला दी।

प्रमोशनल ड्रामा
हालांकि इस पूरी ट्विटर पर हुई जुबानी जंग के बारे में आपको बता दें कि ये सब अनिल और अनुराग कश्यप ने नेटफ्लिक्स के खातिर किया है, दरअसल जल्द ही ये जोड़ी AK Vs AK नाम के शो में नजर आने वाली है, और ये डिजिटल फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। यानी ये सारी जंग बस एक प्रोफेशनल ड्रामा हो सकती है, दरअसल ये सब 7 दिसंबर को होने वाली प्रेस कांफ्रेंस के बिल्ड अप के लिये किया गया है।

Read Also – मैं तो पैदाइशी मूर्ख हूं, वीडियो शेयर कर कंगना रनौत का शेहला पर करारा हमला, वायरल

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles