ananya panday1

अनन्या पांडे और ईशान ने साथ में खाली –पीली फिल्म की थी, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही उनके अफेयर की चर्चा शुरु हुई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और ईशान खट्टर को वेलेंटाइन डे के खास मौके पर लंच डेट पर स्पॉट किया गया, दोनों के अफेयर की खबरें पिछले काफी समय से चल रही है, इतना ही नहीं दोनों नये साल की छुट्टी एक साथ मनाने मालदीव भी गये थे, ऐसी चर्चा शुरु हो गई है, तो क्या वेलेंटाइन डे पर साथ लंच डेट पर जाकर दोनों ने अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी।

व्हाइट ड्रेस में एक्ट्रेस
लंच डेट पर चंकी पांडे की बेटी व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी, तो वहीं ईशान ने व्हाइट पैंट, ब्लू शर्ट और कैप पहना था, दोनों बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में लंच करने गये थे, दोनों ने साथ में पैपराजी को पोज भी दिये, रेस्टोरेंट में दोनों ने अवंतिका मलिक और उनकी बेटी इमारा से भी मुलाकात की, शनिवार को अनन्या और ईशान साथ में करण जौहर के घर पार्टी अटेंड करने भी पहुंचे थे, इस पार्टी में अनन्या के लीगर फिल्म के को-स्टार विजय देवरकोंडा, दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी भी थे।

साथ में फिल्म
आपको बता दें कि अनन्या पांडे और ईशान ने साथ में खाली –पीली फिल्म की थी, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही उनके अफेयर की चर्चा शुरु हुई, दोनों कई पार्टियों में साथ दिखते हैं, अनन्या से पहले ईशान का नाम उनकी धड़क की कोस्टार जाह्नवी कपूर के साथ जुड़ा था। हालांकि बाद में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई।

उदयपुर में शूटिंग
वर्कफ्रंट की बात करें, तो कोरोना के बाद फिल्मों की शूटिंग उदयपुर में एक बार फिर शुरु हो गई है, और सबसे पहले फोनभूत की शूटिंग उदयपुर में हुई, इस शूटिंग के लिये कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी उदयपुर गये थे, जहां से कई तस्वीरें भी पोस्ट की थी। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

Read Also – राज कुंद्रा ने जमाने के खोले बेडरुम सीक्रेट, शर्म से लाल हो गई शिल्पा शेट्टी!