‘मुंबई पुलिस ने खो दी इंसानियत’, सुशांत केस पर खुलकर बोलीं अमृता फडणवीस, ट्वीट वायरल

0
222

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है. एक्टर के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज कराया है और इसके बाद से मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल खड़े हो रहे हैं. अब तो इस मामले पर जमकर राजनीति भी हो रही है. तमाम खुलासों के बीच अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने सोमवार को एक ट्वीट करते हुए मुंबई पुलिस की जांच को सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है.

अमृता फडणवीस का ट्वीट वायरल
पूर्व सीएम की पत्नी अमृता ने ट्वीट में #JusticeforSushantSingRajput और #JusticeForDishaSalian हैशटैग के साथ लिखा, ”जिस हिसाब से सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले को हैंडल किया गया, मुझे लगता है कि मुंबई ने अपनी मानवता खो दी है और अब ये शहर मासूम, स्वाभिमानी लोगों के रहने के लिए सुरक्षित नहीं है.”amruta fadnavis अमृता से इस ट्वीट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि, वह खुद भी मुंबई पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं है. मालूम हो कि, मुंबई पुलिस सुशांत का केस बिहार पुलिस को सौपना नहीं चाहती. लेकिन फैंस और परिवार को मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं रहा इसलिए पटना में केस दर्ज हुआ है. इसी के साथ सीबीआई जांच की मांग भी की जा रही है.

14 जून को लगाई थी फांसी
गौरतलब है कि, 14 जून 2020 को जब सुशांत की मौत की खबर आई थी तो पूरा देश हिल गया था. बताया गया था कि, एक्टर ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.amruta fadnavis on sushant case लेकिन एक्टर का परिवार और उनके फैंस ये मानने के लिए तैयार नहीं है कि, सुशांत ने खुदकुशी की है. जिसका कारण है रिया चक्रवर्ती क्योंकि, आए दिन रिया पर बहुत सारे और गंभीर खुलासे हो रहे हैं. इस हाईप्रोफाइल मामले पर मुंबई पुलिस करीब 40 लोगों से पूछताछ कर चुकी है.

ये भी पढ़ेंः- रक्षाबंधन पर सुशांत की बहन ने किया ट्वीट, भावुकता में कही ऐसी बात