amrita

इस पार्टी में सीमा खान, महीप कपूर, मलाइका अरोड़ा और गौरी खान ने खूबसूरत अंदाज में शिरकत की, लेकिन लोगों का ध्यान मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने खींचा।

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, बॉलीवुड के टॉप स्टार्स के लिये वो कपड़े डिजाइन करते हैं, अब मनीष ने अपने घर पर देर रात शानदार पार्टी का आयोजन किया, जिसमें बी टाउन के स्टार्स की पत्नियों ने अपने खास अंदाज से चार चांद लगा दिये, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

स्टार्स की पत्नियां
इस पार्टी में सीमा खान, महीप कपूर, मलाइका अरोड़ा और गौरी खान ने खूबसूरत अंदाज में शिरकत की, लेकिन लोगों का ध्यान मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने खींचा, वो इस पार्टी में व्हाइट ड्रेस में पहुंची थी, साथ ही नीचे पैंट नहीं दिख रहा था, जिसके बाद लोगों ने अमृता को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

करने लगे ट्रोल
अमृता अरोड़ा सफेद रंग के टॉप में पिंक हील्स को हाईलाइट किया था, लेकिन ड्रेस लंबा होने की वजह से उनकी पैंट नहीं दिख रही थी, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे, लोग पूछने लगे कि इतनी भी क्या जल्दबाजी थी, पैंट तो पहन लेती, तो किसी ने लिखा, पैंट पहनना भूल गई क्या।

तस्वीरें हो रही वायरल
मनीष मल्होत्रा के इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, लोग इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं, तो कई लोग इस पर अजब-गजब कमेंट्स भी कर रहे हैं, मनीष की पार्टी में चर्चित फिल्ममेकर करण जौहर भी पहुंचे थे।

Read Also – भगवा बिकिनी में नोरा फतेही का जबरदस्त पोज, लोग कर रहे खूब पसंद