jethalal

सिर्फ तारक मेहता शो में ही नहीं बल्कि दिलीप जोशी (जेठा लाल) और चंपक लाल गड़ा यानी अमित भट्ट की दोस्ती काफी लंबे समय से है, दोनों इससे पहले एक और शो में काम कर चुके हैं।

सालों से लोगों का पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा बना हुआ है, टीआरपी की लिस्ट में ये हमेशा आगे रहता है, इस शो के बारे में कहा जाता है, कि घर के सभी लोग एक साथ बैठकर इस शो को देख सकते हैं, शो के किरदार को भी खूब पसंद किया जाता है, फिर चाहे जेठालाल हों या बबीता जी। शो के स्टार लंबे समय से इसमें काम कर रहे हैं।

दिलीप और अमित पुराने दोस्त
सिर्फ शो में ही नहीं बल्कि दिलीप जोशी (जेठा लाल) और चंपक लाल गड़ा यानी अमित भट्ट की दोस्ती काफी लंबे समय से है, दोनों इससे पहले एक और शो में काम कर चुके हैं,  टीवी शो एफआईआर में दोनों साथ नजर आये थे, ये भी एक कॉमेडी सो था, जिसमें दोनों ने लोगों को खूब हंसाया था, इस शो में दोनों की भूमिका अलग-अलग थी, दोनों के किरदार निश्चित नहीं थे, ये दोनों शो की स्क्रिप्ट की डिमांड के अनुसार अलग-अलग रोल करते थे, जो दर्शकों को खूब पसंद भी आता था।

अमित के किरदार ने जीता था सबका दिल
एफआईआर शो में अमित भट्ट एक बार मनचले के किरदार में थे, तब दिलीप जोशी ने उनके खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया था, इस मामले को ध्यान में रखते हुए कविता कौशिक ने अमित को थाने बुलाया, बातचीत के बाद ये साबित हुआ कि अमित भट्ट ने दिलीप जोशी की पत्नी को नहीं छेड़ा है, शो में अमित और दिलीप के स्टाइल और लुक्स को लोग खूब पसंद करते थे, लोग आज भी उनका वीडियो देखकर हंसी से लोटपोट हो जाते हैं।

शो बंद हो चुका
आपको बता दें कि तारक मेहता का… शो बहुत दिनों से चल रहा है, शो में आने से पहले दिलीप जोशी एफआईआर शो में साइड रोल करते थे, तारक मेहता शो शुरु होने के बाद दिलीप ने एफआईआर शो से किनारा कर लिया, इसके बाद ही जेठालाल के बापूजी बने अमित भट्ट ने भी इस शो को अलविदा कह दिया, अब एफआईआर बंद हो चुका है।

Read Also – पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा प्रोटेक्टिव हैं ‘बबीता जी’, ट्रोलर्स को ऐसे देती हैं करारा जवाब!