आमिर खान ने माधुरी दीक्षित के साथ की थी गंदी हरकत, गुस्से में एक्ट्रेस ने उठाई थी हॉकी

0
262
Aamir Khan dirty act Madhuri Dixit

बॉलीवुड गलियारों के कई ऐसे किस्से हैं. जिनकी चर्चा हमेशा होती आई है. कुछ एक्टर और एक्ट्रेस ऐसे भी हैं जिनकी केमिस्ट्री पर्दे पर ही अच्छी दिखती है. असल जिंदगी में तो वह एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते. मिस्टर परफेक्ट के नाम से मशहूर आमिर खान से जुड़ा एक किस्सा भी ऐसा ही है जिस वजह से माधुरी दीक्षित उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं करती. जिसका कारण आमिर खान की वो गंदी हरकत है जो उन्हें माधुरी ही नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियों के साथ की है.

माधुरी के साथ आमिर की गंदी हरकत
आमिर खान ने बॉलीवुड में ‘कयामत से कयामत’ फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. जो आमिर आज विवादों से दूर रहते हैं वही आमिर उस समय अपनी गंदी आदत को लेकर काफी बदनाम हुआ करते थे.madhuri dixit amir khan आमिर खान सेट पर मौजूद कई अभिनेत्रियों के साथ कुछ ऐसा कर देते है जिससे एक्ट्रेस उन्हें हॉकी तक से मारने के लिए तैयार हो जाती थी. ऐसी ही एक एक्ट्रेस धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित हैं. जो आमिर के पीछे हॉकी लेकर दौड़ी थी.

हॉकी लेकर दौड़ी थी माधुरी
माधुरी दीक्षित ने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि, आमिर खान की गंदी हरकत की वजह से उन्होंने बात करना बंद कर दिया था. माधुरी ने बताया कि, आमिर अक्सर हीरोइनों से कहते कि वह हाथ की रेखा देखना जानते हैं और भविष्य भी बता देते हैं.Madhuri-Dixit-with-Aamir-Khan ऐसा ही जब आमिर ने माधुरी से कहा तो उन्होंने अपना हाथ झट से आगे कर दिया लेकिन आमिर ने उनके हाथ पर थूक दिया. जिससे माधुरी को बहुत गुस्सा आया. आमिर की हरकत पर माधुरी हॉकी लेकर उनके पीछे दौड़ी लेकिन तब तक वह फरार हो चुके थे.

जूही चावला के साथ भी किया था मजाक
माधुरी दीक्षित ने इसका खुलासा 18वें मुंबई फिल्म फेस्टिवल में किया था. जिसमें उन्होंने बताया कि, जिस वक्त खम्भे जैसे खड़ी है गाने का प्रमोशन कर रहे थे. तब आमिर ने उनके साथ गंदी हरकत की थी.amir khan madhuri लेकिन आमिर के गंदे मजाक का शिकार सिर्फ माधुरी ही नहीं बल्कि जूही चावला भी हो चुकी हैं. उनके साथ भी आमिर ने गंदा भद्दा मजाक किया था. वैसे आमिर खान माधुरी और जूही के साथ कई फिल्मों में काम भी कर चुके हैं.

ये भी पढ़ेंः- मना करने के बावजूद माधुरी दीक्षित से कराया गया था रेप सीन, एक्टर ने की थी जबरदस्ती