Friday, April 23, 2021

चिराग पासवान के उम्मीदवार पर अमीषा पटेल का संगीन आरोप, बलात्कार हो सकता था!

अमीषा पटेल ने कहा कि मेरा बिहार आने का अनुभव काफी बुरा रहा है, मेरे साथ बलात्कार हो सकता था, मैं ना तो सही ढंग से सो सकी और ना ही खा सकी।

बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव के साथ ही नेताओं के वीडियो-ऑडियो वायरल होने का सिलसिला भी लगातार जारी है, इस कड़ी में लोजपा सांसद चिराग पासवान की शूटिंग वाला वीडियो वायरल होने के बाद लोजपा के एक और उम्मीदवार का ऑडियो सामने आया है, इस क्लिप में लोजपा उम्मीदवार पर संगीन आरोप लगे हैं, इस ऑडियो में बोलने वाले महिला खुद को बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल बता रही है, उन्होने कहा कि उनके साथ बलात्कार भी हो सकता था, हालांकि हम इसकी ऑडियो में बोलने वाली अमीषा पटेल होने की पुष्टि नहीं करते है।

प्रचार के लिये पहुंची थी
दरअसल पिछले दिनों 26 अक्टूबर को फिल्म स्टार अमीषा पटेल औरंगाबाद के ओबरा विधानसभा से लोजपा उम्मीदवार डॉ. प्रकाश चंद्रा के समर्थन में प्रचार के लिये आई थी, सोमवार को ओबरा से लोजपा प्रत्याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा के समर्थन में सनरुफ कार से रोड शो भी किया था।

परेशान करने की कोशिश
इस दौरान कई जगहों पर पुष्प वर्षा करते हुए अमीषा पटेल तथा प्रकाश चंद्रा का स्वागत किया गया, अब अमीषा पटेल का ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है, उम्मीदवार प्रकाश चंद्रा एक नंबर का झूठा, ब्लैकमेलर और गंदे इंसान हैं। उन्होने प्रचार के दौरान मुझे तंग करने और परेशान करने की कोशिश की।

अनुभव बुरा रहा
अमीषा पटेल ने कहा कि मेरा बिहार आने का अनुभव काफी बुरा रहा है, मेरे साथ बलात्कार हो सकता था, मैं ना तो सही ढंग से सो सकी और ना ही खा सकी, मैं इतनी डरी सहमी थी, कि मैंने अगले दिन सुबह की फ्लाइट ली, खुद के पैसे से ही मुंबई आ गई, अमीषा ने लोजपा प्रत्याशी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे कहा गया कि गांव में अकेले छोड़ दूंगा, मर जाओगी, मुझे दो बजे की मुंबई के लिये फ्लाइट नहीं पकड़ने दी गई, सोशल मीडिया पर ये ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है।

Read Also – बिहार चुनाव- छोटे दल भी करेंगे बड़ा खेल, जानिये कैसे बिगड़ सकता है हार जीत का समीकरण!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles