जब अमर सिंह और बिपाशा बसु के बीच हुई थी गंदी बात, ऑडियो टेप से मचा था बवाल

0
523

समाजवादी पार्टी के पूर्व दिग्गज नेता अमर सिंह (Amar singh) का 64 साल की उम्र में लंबी बीमारी के बाद सिंगापुर में निधन हो गया. काफी समय से उनका इलाज चल रहा था. अमर सिंह एक ऐसे नेता थे जिनका नाम उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेताओं में गिना जाता था और वह सपा के मुखिया मुलायम सिंह यादव के भी करीबी रहते थे. अमर सिंह के राजनीतिक सफर की शुरुआत 1996 में हुई थी जब उन्हें राज्यसभा का सदस्य चुना गया था. इसके बाद से तो अमर सिंह का सिक्का चलने सिर्फ राजनीतिक जगत पर ही नहीं बल्कि फिल्मी दुनिया पर भी खूब चलता था.

विवादों से पुराना नाता
अमर सिंह का विवादों से पुराना नाता रहा है और वह सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से भी माफी मांग चुके हैं. इसके साथ ही जया प्रदा से भी उनके काफी गहरे संबंध रहे हैं.amar singh पर हम आपको अमर सिंह और बिपाशा बसु (bipasha basu) के उस ऑडियो टेप (Audio tape) के बारे में बताएंगे जिसने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि राजनीतिक गलियारों में भी भूचाल मचा दिया था.

साल 2006 में ऑडियो टेप से सनसनी
बात साल 2006 की है जब एक ऑडियो टेप वायरल होने से बिपाशा बसु के करियर को बड़ा झटका लगा था. क्योंकि, वायरल ऑडियो में बिपाशा उस दौर के सबसे ताकतवर नेता अमर सिंह से बात कर रही थीं.bipasa_basu_and_amar_singh पर जैसे ही ऑडियो वायरल हुआ तो मानो सनसनी मच गई. क्योंकि, उस ऑडियो में दोनों के बीच गंदी बातें हो रही थीं.

दोनों के बीच हुई थी डर्टी टॉक

बिपाशा बसु- हेलो, अमर सिंह जी। कैसे हैं आप? आप काफी बिजी थे क्या? मैंने आपको एक अवॉर्ड फंक्शन में देखा था. फिर कब मिल रहे हैं?
अमर सिंह- मैं अच्छा हूं. थोड़ा बिजी था. मिलता हूं कभी ना कभी. कहां मिलना चाहती हो? तुमने मुझे याद रखा थैंक्यू.
बिपाशा बसु- मैं तो आपको हमेशा याद करती हूं.
अमर सिंह (हंसते हुए)- मेरे जैसे बुड्ढे आदमी को याद करती हो?
बिपाशा बसु- मुझे नहीं लगता कि उम्र से फर्क पड़ता है, कुछ फर्क पड़ता है क्या?
अमर सिंह- टांगों के बीच तो फर्क पड़ता ही है.
बिपाशा बसु (हंसते हुए)- आप वक्त निकालने की कोशिश कीजिए.
अमर सिंह- हां, हम जल्द मिलते हैं.

बिपाशा ने दी थी सफाई
ऑडियो वायरल होने के बाद जब बवाल मचा था तो बिपाशा ने सामने आकर कहा था कि, वो उनकी आवाज नहीं है. पर अमर सिंह ने कबूला कि, आवाज उनकी ही है. पर वह बिपाशा से नहीं बल्कि अपने किसी दोस्त से बात कर रहे थे. पर वो उसका नाम नहीं बताएंगे. क्योंकि, वो भी एक स्टार है.