नताशा के मां बनने पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने खास अंदाज में दी बधाई, कही ऐसी बात

0
163
Natasha Hardik

इस बीच नताशा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी ने उनकी एक तस्वीर पोस्ट की है, साथ ही उन्होने नताशा को मां बनने पर बधाई दी हैं।

मॉडल, डांसर और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक मां बन गई हैं, उन्होने बेटे को जन्म दिया है, ये उनका और टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का पहला बच्चा है, ऐसे में उनका पूरा परिवार खुशी से फूला नहीं समा रहा है, नताशा और हार्दिक को हर ओर से बधाई तथा शुभकामनाएं मिल रही है, हार्दिक ने तीस जुलाई को सोशल मीडिया के जरिये लोगों को अपने घर में नन्हें मेहमान के आने की सूचना दी।

अली गोनी ने दी बधाई
इस बीच नताशा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी ने उनकी एक तस्वीर पोस्ट की है, साथ ही उन्होने नताशा को मां बनने पर बधाई दी हैं, गोनी ने इंस्टागाम पर नताशा के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की है, जिसके जरिये उन्होने एक्ट्रेस को मां बनने की बधाई दी, तस्वीर के साथ उन्होने कैप्शन में लिखा है, अरे मम्मी बन गई, मुबारक हो नताशा, हार्दिक पंड्या।

बेटे के साथ तस्वीर
अली गोनी के अलावा हार्दिक पंड्या और नताशा को कई क्रिकेटर तथा बॉलीवुड सितारे माता-पिता बनने की बधाई दे चुके हैं। हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर फैंस को अपने बेटे की झलक भी दिखाई है, वो अपने बेटे को गोद में लिये दिख रहे हैं, उनके चेहरे पर खुशी का भाव साफ नजर आ रहा है।

इसी साल सगाई
आपको बता दें कि नताशा और हार्दिक लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं, दोनों ने इसी साल 1 जनवरी को सगाई का ऐलान किया था, हालांकि दोनों ने शादी की है या नहीं इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, हार्दिक ने नताशा के प्रेग्नेंसी की भी खबर सोशल मीडिया के जरिये ही दी थी।

Read Also – हार्दिक पंड्या को मिली बड़ी खुशखबरी, बिन शादी पापा बनें स्टार ऑलरउंडर, मिल रही बधाइयां