सिर्फ 20 मिनट में इस तस्वीर को 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, कमेंट सेक्शन में लोगों ने बेहिसाब प्यार बरसाया है, आलिया भट्ट की होने वाली ननद रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी हर्ट इमोजी बनाकर अपना रिएक्शन दिया है।

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के इश्क के चर्चे तो बीते कई महीनों से सुर्खियों में है, दोनों की शादी की खबरें भी कई बार आती रही हैं, लेकिन अभी तक आलिया भट्ट ने अपने इश्क का खुलेआम ऐलान नहीं किया था, अब आलिया पहली बार सिर्फ रणबीर कपूर के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की है।

खुल्लम-खुल्ला ऐलान
आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस तस्वीर को पोस्ट किया है, फोटो में आलिया और रणबीर कपूर समंदर किनारे बैठे नजर आ रहे हैं, आलिया रणबीर के कंधे का सहारा लेकर बैठी हैं, दोनों साथ में डूबते सूरज को देख रहे हैं, एक्ट्रेस और रणबीर की ये रोमांटिक तस्वीर देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई है।

20 मिनट में 5 लाख से ज्यादा लाइक्स
सिर्फ 20 मिनट में इस तस्वीर को 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, कमेंट सेक्शन में लोगों ने बेहिसाब प्यार बरसाया है, आलिया भट्ट की होने वाली ननद रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी हर्ट इमोजी बनाकर अपना रिएक्शन दिया है, इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए आलिया ने कमेंट सेक्शन में बहुत कम शब्द लिखे हैं।

रणबीर को बताया अपनी जिंदगी
हालांकि जो भी उन्होने लिखा है, वो ये बताने के लिये काफी है, कि आलिया भट्ट और रणबीर के बीच क्या चल रहा है, आज रणबीर कपूर के जन्मदिन पर आलिया ने अपनी इस पोस्ट के साथ लिखा, हैप्पी बर्थडे माई लाइफ, इसके बाद उन्होने एक हर्ट और एक मिरकल इमोजी बनाकर अपनी बात पूरी की है। आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अभी किसी भी फिल्म में साथ नजर नहीं आये हैं, जल्द ही अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने वाली है, जिसमें दोनों एक साथ नजर आएंगे, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी महत्वपूर्ण किरदार में दिखेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

Read Also – पति को बेहोश कर पत्नी बुलाती थी लड़के, फिर बनाती थी संबंध, एक दिन चारपाई पर