सोशल मीडिया यूजर ने पूछा आपको आलिया कपूर बुला सकते हैं? एक्ट्रेस ने जवाब से कर दी बोलती बंद

0
178

कैटरीना कैफ से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर की जिंदगी में आलिया भट्ट की एंट्री हुई, रणबीर ने कभी खुलकर तो नहीं लेकिन इशारों में कई बार बता दिया, कि रिलेशनशिप में हैं।

इन दिनों आलिया भट्ट खुलकर रणबीर कपूर के साथ नजर आ रही हैं, पिछले महीने 30 अप्रैल को जब ऋषि कपूर का निधन हुआ, तो आलिया कपूर खानदान के साथ नजर आई, वो हर मौके पर नीतू कपूर और रणबीर को ढांढस बंधाती दिखी। जिसके बाद दोनों की रिलेशनशिप की खबर पक्की हो गई, हालांकि कुछ समय पहले की बात है, जब आलिया इस मसले पर ज्यादा बात नहीं करती थी।

रणबीर की जिंदगी में आलिया की एंट्री
कैटरीना कैफ से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर की जिंदगी में आलिया भट्ट की एंट्री हुई, रणबीर ने कभी खुलकर तो नहीं लेकिन इशारों में कई बार बता दिया, कि रिलेशनशिप में हैं, हालांकि आलिया से जब भी इस मसले पर सवाल पूछा गया, तो सीधे जवाब देने के बजाय वो सवाल को टालती या जवाब घूमाती नजर आई।

सोशल मीडिया पर टांग खींचने की कोशिश
पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक यूजर ने आलिया भट्ट की टांग खींचने की कोशिश की, हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस अंदाज में जवाब दिया, कि वो शख्स चुप ही हो गया। दरअसल हिमांशु ककानी नाम के एक ट्विटर यूजर ने आलिया से पूछा कि क्या हम आपको आलिया कपूर बुला सकते हैं, इस पर तुरंत जवाब देते हुए उन्होने कहा कि क्या मैं आपको हिमांशु भट्ट बुला सकती हूं।

शादी का जल्दबाजी नहीं
आलिया भट्ट के जवाब से साफ है कि वो कितना संभल-संभल कर आगे बढ रही हैं, आपको बता दें कि रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ भी रिलेशन में रहे हैं, हालांकि बाद में दोनों से उनका ब्रेकअप हो गया, शायद इसी वजह से आलिया जल्दबाजी नहीं करना चाहती, लेकिन अब कहा जा रहा है कि इसी साल के आखिर में दोनों सात फेरे ले सकते हैं।